लुधियाना: कूरियर फर्म के मालिक कर्मचारी के बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार

feature-top

30 वर्षीय महिला ने 26 अक्टूबर, 2020 को शिकायत दर्ज की थी। दो महीने से अधिक समय तक इस मामले की जांच करने के बाद, पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी 30 वर्षीय, निर्मोहगढ़ कॉलोनी, दाद गांव निवासी को गिरफ्तार कर लिया. 

पीडि़ता, गगनदीप कॉलोनी, भट्टीयान में रहती है, उसने कहा कि वह 2014 से एक कंप्यूटर ऑपरेटर के रूप में काम करते हुए आरोपी के साथ रिश्ते में आ गई। उसने आरोप लगाया कि उसके बॉस ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया और उसे उसके माता-पिता से भी मिलवाया।

जुलाई 2015 में, उसने क्लॉक टॉवर के पास मिनर्वा कॉम्प्लेक्स में अपने कार्यालय में उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए और उन्होंने डेटिंग करना जारी रखा।
बाद में 2018 में, उनके माता-पिता ने उन्हें इस्तीफा देने के लिए कहा, क्योंकि वे नहीं चाहते थे कि उनके रिश्तेदारों को पता चले कि उनका बेटा अपने कर्मचारी से शादी करने जा रहा है।
इस बीच, आरोपी ने उसकी कॉल का जवाब देना बंद कर दिया और उसे टालता रहा, और आखिरकार, उसने पिछले साल अगस्त में उससे शादी करने से इनकार कर दिया। जब वह उसके माता-पिता के पास पहुंची, तो उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि उनका बेटा एक अमीर महिला से शादी करे।

मामले की जांच कर रही सब-इंस्पेक्टर मनिंदर कौर ने कहा कि उन्होंने आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और 420 (धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज किया है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लेंगे।


feature-top