पूर्व संसदीय सचिव का निधन, मुख्यमंत्री बघेल व पीसीसी चीफ मरकाम ने जताया शोक

feature-top

जशपुर के कद्दावर नेता और पूर्व संसदीय सचिव लक्ष्मण राम की तबीयत बिगड़ने के बाद शनिवार को उनका निधन हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक अविभाजित मध्यप्रदेश में पंडित रविशंकर शुक्ल के साथ राजनीति में उतरे लक्ष्मण राम का शनिवार को निधन हो गया है। 83 साल की उम्र में लक्ष्मण राम का निधन हुआ।

बताया जा रहा है कि उनकी तबियत तकरीबन 12 दिन पहले बिगड़ी थी। तबीयत बिगड़ने के बाद राजधानी रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका इलाज जारी था।

शनिवार की सुबह एक बार फिर उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और दोपहर में उनका निधन हो गया। पूर्व संसदीय सचिव लक्ष्मण राम कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे है।

पूर्व संसदीय सचिव लक्ष्मण राम के निधन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने श्रद्धांजलि अर्पित की है। वही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भी उनके निधन पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर परिजनों को इस दुख की घड़ी में संबल प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है।

गौरतलब है कि कांग्रेस के कद्दावर नेता लक्ष्मण राम पंडित रविशंकर शुक्ल के दौर के राजनीति के दिगज्जों में से एक रहे है। उन्होंने मध्यप्रदेश में तत्कालीन मुख्यमंत्री रहे श्यामाचरण शुक्ला के नेतृत्व में संसदीय सचिव पूर्व संसदीय सचिव जिम्मेदारी निभाई थी। वहीं कांग्रेस के समर्पित कार्यकर्ताओं में से एक माने जाने वाले नामों में लक्ष्मण राम का भी नाम मजबूती से लिया जाता है।


feature-top