बजट सुधारक और आश्वस्त करने वाला रहा: उद्योगपति संघ

feature-top

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार को संसद में 2021-22 का बजट पेश किया।

बजट प्रस्तावों के लिए उद्योगपतियों की प्रतिक्रियाएं निम्नलिखित हैं:

वेदांत रिसोर्सेज के कार्यकारी अध्यक्ष अनिल अग्रवाल ट्वीट करते हैं: "दो सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों और एक बैंक कंपनी के रणनीतिक विनिवेश सहित कई बड़े विचारों के साथ एक बहुत सुधारवादी # Budget2021 के लिए @narendramodi और FM @nsitharaman को बधाई। बुनियादी ढांचे पर जोर विकास को बढ़ावा देगा।"

महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ट्वीट करते हैं: "अभूतपूर्व आर्थिक तनाव के समय में, सरकार की ज़िम्मेदारी अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने के लिए पर्याप्त रूप से खर्च करने की थी वरना भारी मानवीय पीड़ा का सामना करना पड़ता था। इसलिए मुझे इस बजट से एक उम्मीद थी: कि हमें बहुत उदार होना चाहिए। लक्षित राजकोषीय घाटे की शर्तें। बॉक्स टिकटिक। "

आरपीजी एंटरप्राइजेज के अध्यक्ष हर्ष गोयनका ट्वीट करते हैं: "पुजारा और पंत की पारी का संयोजन - स्थिरता और तेजतर्रार! इन्फ्रा, वाणिज्यिक कानूनों पर ध्यान केंद्रित करना, पीएसयू परिसंपत्तियों के बड़े शॉट्स के साथ व्यापार में आसानी, नए प्रभाग, बीमा एफडीआई। भारत अब ऑस्ट्रेलिया में जीता। नई विश्व व्यवस्था में भारत ऊपर उठेगा! ”
किरण मजूमदार शॉ, कार्यकारी अध्यक्ष, बायोकॉन का कहना है: कुल मिलाकर, एक आश्वस्त बजट जिसमें कोई नकारात्मक आश्चर्य नहीं है जिसने समग्र भावना को प्रभावित किया है।


feature-top