भिलाई-भाटापारा में पारवानी के पैनल को मिला जोरदार समर्थन, घोषित किये गए प्रत्याशी,हजारों व्यापारियों ने लिया संकल्प, इस बार - जय व्यापार

feature-top

रायपुर : जय व्यापार पैनल के मुख्य चुनाव संचालक नरेन्द्र दुग्गड, चुनाव सह संचालक गारगी शंकर मिश्र, चुनाव सह संचालक जितेन्द्र दोशी एवं चुनाव सह संचालक मगेलाल मालू ने बताया कि छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज चुनाव 2021 के परिपेक्ष्य में भिलाई और भाटापारा में व्यापारी मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जहां जय व्यापार पैनल के अध्यक्ष पद प्रत्याशी अमर पारवानी, महामंत्री पद प्रत्याशी अजय भसीन एवं कोषाध्यक्ष पद प्रत्याशी उत्तम गोलछा सहित सहित हजारों की संख्या में स्थानीय व्यापारी साथियों ने शिरकत की। 

कार्यक्रम में उपस्थित सभी व्यापारियों ने स्वस्फूर्त होकर एक स्वर में यह संकल्प लिया कि वे अपना समर्थन जय व्यापार पैनल को देंगे। भिलाई में कार्यक्रम का संचालन करते हुए भिलाई चेम्बर के वरिष्ठ सदस्य शिरीष अग्रवाल ने प्रदेश अध्यक्ष, महामंत्री एवं कोषाध्यक्ष प्रत्याशियों का प्रोफाइल उपस्थितजनों के सामने प्रस्तुत करते हुए व्यापारी हित में उनके द्वारा अब तक किये गये कार्यों पर प्रकाश डाला। उन्होंने बताया कि श्री पारवानी के नेतृत्व में अजय भसीन एवं उनकी टीम ने जीएसटी सरलीकरण और कोरोनाकाल में व्यापारियों को दबावमुक्त व्यापार संचालन करने में प्रशासन द्वारा संवाद कर सक्रिय भूमिका निभाई गई। इस दौरान जय व्यापार पैनल द्वारा भिलाई एवं भाटापारा जिला से उपाध्यक्ष एवं मंत्री पद के प्रत्याशियों की घोषणा भी की गई। जिसमें भिलाई जिला से उपाध्यक्ष पद के लिए महेश बंसल एवं मंत्री पद के लिए युवा व्यापारी मनोज बक्त्यानी के नामों की घोषणा की गई। वहीं भाटापारा में चुनाव संचालक कृष्णा कुमार मुंदड़ा (बब्बू मुंदड़ा) एवं प्रभारी वासु माखीजा ने उपाध्यक्ष प्रत्याशी गिरधर गोंविदानी एवं मंत्री पद प्रत्याशी सुभाष भट्टर द्वारा व्यापारी हित में किये गये कार्यों की जानकारी उपस्थितजनों को दी। उन्होंने बताया कि श्री गोविंदानी भाटापारा इकाई में 5 बार उपाध्यक्ष रह चुके हैं। वहीं श्री भट्टर भी व्यापारी हित के लिए हमेशा सक्रिय रहे हैं। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जय व्यापार पैनल के प्रदेश चुनाव सह संचालक गारगी शंकर मिश्र ने पैनल द्वारा चुनाव में उतरने के पीछे की वजह पर प्रकाश डाला गया। उन्होंने बताया कि चेम्बर का गत तीन वर्षों का कार्यकाल अब तक सबसे बुरा कार्यकाल है, जिसमें व्यापारी हित से परे सभी प्रमुख पदाधिकारी अपने हित की लड़ाई आपस में लड़ते रहे। जिसका परिणाम यह रहा कि आज चेम्बर की साख पर बन आई है। हमारे वरिष्ठों ने इस प्रतिष्ठित व्यापारी संगठन को पिछले 60 वर्षों से अपने खून पसीने से सींचा है लेकिन निवर्तमान पदाधिकारी अब इस संस्था पर बोझ बन चुके हैं। अगर हम सभी व्यापारी साथी अब भी नहीं जागे तो चेम्बर के कंधों पर यह बोझ और बढ़ जाएगा। श्री मिश्र ने कहा कि कोरोनकाल जैसी भयावह स्थिति हो या जीएसटी प्रावधान की असमंजस स्थिति हो, अमर पारवानी और अजय भसीन अपनी टीम के साथ हमेशा व्यापारी हित के लिए खड़े रहे और उन्हें राहत पहुंचाने का कार्य किया। अब हम सब व्यापारी साथियों की बारी कि वे इस चुनाव में सही कदम उठाते हुए यह संकल्प लें कि इस चुनाव में व्यापारी साथी जय व्यापार पैनल के प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाये और चेम्बर में पिछले कई सालों से चल रही स्वयंभू पदाधिकारियों को मुंहतोड़ जवाब दे। 

जय व्यापार पैनल को मिल गया एनर्जी की वैक्सीन - उत्तम गोलछा

जय व्यापार पैनल से कोषाध्यक्ष के प्रत्याशी उत्तम गोलछा व्यापारियों के जनसमूह को देखकर गदगद हो गए। उन्होंने कहा-आज जय व्यापार पैनल को एनर्जी की वैक्सीन लग गई। लौह और औद्योगिक नगरी भिलाई के लोगों ने चेंबर चुनाव में जय व्यापार के साथ जाने का मन बना लिया है। अब तक हमारा सामना नदी-तालाबों के साथ हो रहा था। आज भिलाई में व्यापारियों की भीड़ देखकर लगा कि समुद्र से सामना हो गया। अमर परवानी और अजय भसीन की जोड़ी व्यापारियों के लिए बेहतर काम करेगी। 

व्यापारियों की आवाज प्रदेश तक जानी चाहिए - पारवानी

जय व्यापार पैनल से प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी अमर पारवानी ने कहा कि- भिलाई-दुर्ग और भाटापारा के व्यापारियों की ये आवाज छत्तीसगढ़ तक जानी चाहिए। व्यापारियों की ये भीड़ इस बात को साबित करती है कि सभी परिवर्तन चाहते हैं। काम करने वाले प्रत्याशी को चेंबर की कमान सौंपना चाहते हैं। वैसे ये कोई पॉलिटिकल चुनाव नहीं है। ये व्यापारिक संगठन का चुनाव है। आप उसे चुनिएगा जो 24 घंटे 365 दिन आपकी सेवा और मदद करने के लिए तत्पर रहे। कुछ लोग आर्टिफिशियल है। जो रबर स्टैंप की तरह दूसरों के इशारों पर नाचकर काम करते हैं। जय व्यापार पैनल के साथियों ने कोरोनाकाल में 24 घंटे व्यापारियों की समस्याओं के समाधान में जुटा रहा। हम बगैर स्वार्थ के चुनाव लड़ रहे हैं। पहली बार प्रदेश महामंत्री के लिए भिलाई से अजय भसीन को प्रत्याशी बनाया गया है। ये भिलाई-दुर्ग के व्यापारियों के लिए गर्व की बात है।

व्यापारी हित में कार्य किया और आगे भी करता रहूंगा - भसीन

प्रदेश महामंत्री पद के प्रत्याशी अजय भसीन ने उपस्थितजनों का अभिनंदन करते हुए कहा कि भिलाई- दुर्ग के व्यापारी साथियों, आपकी संगठन क्षमता के दम पर ही जय व्यापार पैनल ने ही प्रदेश महामंत्री पद का प्रत्याशी बनाया है। मैंने सदैव व्यापारी हित में कार्य किया है और आगे भी करता रहूंगा। मैं प्रदेश के सभी व्यापारी साथियों का आभारी हूं जिन्होंने मुझे अपना स्नेह और आशीर्वाद दिया है। मैं सभी को विश्वास दिलाता हूं कि व्यापारी हित में आगे भी कार्य करता रहूंगा।


feature-top