व्यापारी एकता पैनल कि नामांकन रैली रही फीकी,व्यापारी इस बार राजनीतिक व्यक्ति को चुनने के पक्ष में नहीं आ रहे नज़र

feature-top

रायपुर : व्यापारी एकता पैनल द्वारा आज पहले दिन जोर शोर से नामांकन दाखिल करने का दावा किया गया लेकिन दो परिवारों के लगातार चेंबर पर कब्जे के चलते व्यापारियों ने व्यापारी एकता पैनल के नामांकन में भागीदारी नहीं निभाई। 

 प्रदेश के अधिकांश व्यापारी यह चाहते हैं कि कोई राजनैतिक व्यक्ति चेंबर का नेतृत्व ना करें क्योंकि व्यापारी लगातार राजनीतिक व्यक्ति के नेतृत्व के चलते अपनी मांगों को सरकार से मनवाने में असफल रहे है एवं व्यापारियों का यह भी मानना है कि कोई भी राजनीतिक व्यक्ति कभी भी व्यापारिक हित की बात नहीं कर सकता क्योंकि राजनीतिक पार्टी से बंधे होने के कारण उनकी बहुत सारी मजबूरी होती है। बता दे कि इसके चलते व्यापारी एकता पैनल के साथ नामांकन दाखिल करने के दौरान बहुत ही सीमित संख्या में व्यापारी चेंबर ऑफ कॉमर्स के कार्यालय पहुंचे। 

गौरतलब है कि लगातार चेंबर को राजनीतिक मंच के रूप में उपयोग करने से राजधानी रायपुर सहित पूरे प्रदेश के व्यापारी, एकता पेनल से नाराज चल रहे हैं जिसके चलते व्यापारी एकता पैनल की नामांकन रैली फीकी रही। अब देखना यह है कि जय व्यापार पैनल जिस दिन नामांकन दाखिल करेगा उस दिन राजधानी रायपुर के व्यपारियो में किस प्रकार का माहौल रहेगा?


feature-top