बड़े पर्दे पर आएगी महाभारत के इस किरदार की महागाथा, ज़बरदस्त है पहली झलक

feature-top

 महाभारत की महागाथा में सूर्यपुत्र कर्ण का किरदार एक ख़ास जगह रखता है। मगर, इस किरदार को लेकर सिनेमा में ज़्यादा बात नहीं की गयी है। अब पूजा एंटरटेनमेंट ने कर्ण पर आधारित एक फ़िल्म का सूर्यपुत्र महावीर कर्ण का एलान किया है, जिसका लोगो और पहली झलक सोशल मीडिया के ज़रिए साझा की। इस फ़िल्म से जाने-माने कवि डॉ. कुमार विश्वास का नाम भी बतौर लेखक जुड़ा है। फ़िल्म में महाभारत की कहानी कर्ण के नज़रिए से दिखायी जाएगी। 

मंगलवार पूजा एंटरटेनमेंट के ट्विटर एकाउंट से फ़िल्म का लोगो साझा किया गया। सूर्यपुत्र महावीर कर्ण का निर्देशन और लेखन आरएस विमल कर रहे हैं, जबकि कुमार विश्वास को संवाद और अतिरिक्त स्क्रीनप्ले लिखने की ज़िम्मेदारी दी गयी है। फ़िल्म का निर्माण जैकी भगनानी, वासु भगनानी और दीपशिखा देशमुख कर रहे हैं। सूर्यपुत्र महावीर कर्ण को पैन-इंडिया रिलीज़ किया जाएगा। फ़िल्म का निर्माण हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भी किया जा रहा है। 

फ़िल्म का लोगो काफ़ी इम्प्रेसिव है, जिसमें वीएफएक्स और स्पेशल इफेक्ट्स का बेहतरीन इस्तेमाल किया गया है, जिससे युद्ध के दृश्य प्रभावशाली दिख रहे हैं। फ़िल्म की स्टार कास्ट की घोषणा अभी नहीं की गयी है।


feature-top