बंगाल चुनाव : अमित शाह की झाड़ग्राम और बांकुड़ा में सभा, तो पुरुलिया में ममता करेंगी रैली

feature-top

 

कोलकाता : बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण के मतदान से पहले प्रचार तेज हो गया है। आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह झाड़ग्राम और बांकुड़ा में जनसभा करेंगे, जबकि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पुरुलिया में जनसभा करेंगी। वहीं, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी आज पूर्व मेदिनीपुर जिले में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा एक और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा भी झाड़ग्राम में सभा करेंगे।इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय बंगाल के दौरे पर रविवार को पहुंचे। उन्होंने रविवार शाम में खड़गपुर सदर से भाजपा उम्मीदवार व अभिनेता हीरेन चटर्जी के पक्ष में रोड शो किया था। रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी थी। शाह ने दावा किया था कि भाजपा 200 सीटों पर जीत के साथ बंगाल में सरकार बनाएगी।

 

झाड़ग्राम और बांकुड़ा में सभा करेंगे अमित शाह

अमित शाह झाड़ग्राम सर्कस ग्राउंड में सुबह 11 बजे सभा करेंगे, जबकि बांकुड़ा के रानीबांध के खतरा ए टीम ग्राउंड में दोपहर 1:00 बजे से दूसरी सभा करेंगे। उसके बाद वह असम के लिए रवाान हो जाएंगे, जहां गुवाहाटी में उनकी सभा प्रस्तावित है।

ममता बनर्जी की आज पुरुलिया में रैली

वहीं, बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी आज व्हील चेयर पर पुरुलिया में रैली करेंगी। चोट लगने के बाद कोलकाता से बाहर ममता की ये पहली रैली होगी। वह दोपहर 1.30 बजे पुरुलिया के झालदा में रैली को संबोधित करेंगी। इसके बाद वह दोपहर तीन बजे पुरूलिया के बलरामपुर में भी रैली करेंगी। 


feature-top