रेमडीसीवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वालो के खिलाफ हो सख्त कार्यवाही : पारवानी

feature-top

रायपुर, छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ काॅमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन एवं कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा ने एक संयुक्त बयान में कहा है कि चेम्बर व्यापारियों के हित की बात करता है और उनकी उचित मांगों के लिए उनके साथ खडा है। 

श्री अमर पारवानी ने बताया कि मीडिया के माघ्यम से रेमडीसीवीर इंजेक्शन की काला बाजारी की सूचना मिली जो कि दुखद और हैरान कर देने वाली है, जिसकी हम कड़ी निन्दा करते हैं। आपदा के इस वक्त में हर संस्था अपने कई सदस्यों के साथ लोगों की सेवा में प्रयासरत है, एैसे में 16000 से ज्यादा व्यापारियों की संस्था छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कामर्स भी प्रयासरत है । चेम्बर एैसे किसी भी अनैतिक कार्य का समर्थन नहीं करता है और मांग करता है कि जो कोई व्यक्ति यदि किसी अपराध में लिप्त है, तो उसके विरूद्ध पुलिस नियमों के तहत कार्यवाही होनी चाहिए ।  

श्री पारवानी ने पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी जांच कर कडी से कडी कार्यवाही करने की मांग की है ताकि एैसे कार्य करने के पूर्व कोई भी व्यक्ति हजार बार सोचे । पारवानी ने बताया कि पकडे गए लोगों में कोई भी व्यक्ति चेम्बर ऑफ कामर्स या जय व्यापर पैनल में किसी भी पद पर नहीं हैं ।


feature-top