आज से शुरू हो गया KBC का रजिस्ट्रेशन, ऐसे करें अप्लाई

feature-top

 अमिताभ बच्चन के फैन्स के लिए गुड न्यूज है, सदी के महानायक को पर्दे पर देखने का एक मौका मिलने वाला है। KBC 13 के रजिस्ट्रेशन की प्रकिया आज से शुरू हो गई है। यह शो जब भी शुरू होता है तो हजारों लोगों के ल‍िए हॉट सीट पर बैठने की उम्‍मीद जाग जाती है। अब आप एक बार फ‍िर किस्‍मत का ताला खोलना चाहते हैं तो तैयार हो जाए, क्योंकि हम बताएंगे आपको रजिस्ट्रेशन की पूरी प्रक्रिया।

केबीसी 13 के लिए पूछे गए सवाल का जवाब देने के लिए Sonyliv ऐप डाउनलोड करें। सवाल प्रसारित होते ही ऐप के माध्‍यम से उस सवाल का सही जवाब भेजा जा सकता है। इससे पहले ऐप पर लॉगिन करना जरूरी है। ऐप के अलावा www.sonylive.com पर भी केबीसी 13 के लिए पूछे गए सवाल का सही जवाब दिया जा सकता है। यहां भी आपको अपने बारे में कई जानकारी भरनी होंगी। 

केबीसी 13 के रजिस्ट्रेशन के लिए ऐसे करें अप्लाई

रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 10 मई सोमवार से शुरू हो चुकी है। आप हर रात 10 बजे अमिताभ बच्चन के सवाल का जवाब दे कर खुद को रेजिस्टर कर सकते हैं। इसके लिए आपको SMS यां सोनी लिव ऐप पर मेसेज भेजना होगा।

पहले पड़ाव में सही जवाब देने वालों की झटनी करके उनकी लिस्ट बनाई जाएगी। तीसरे स्टेप में चुने हुए लोगों से कुछ जनरल नॉलेज से जुड़े प्रश्न पूछ जाएंगे। चौथे राउंड में सिलेक्ट किए हुए लोगों का इंटरव्यू लिया जाएगा।


feature-top