एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती को स्टेज-4 एंडोमेट्रियोसिस

feature-top

सोशल मीडिया पर एक मिलियन फैन फॉलोइंग रखने वाली और 'द कपिल शर्मा शो' और 'बड़े अच्छे लगते हैं' शो से फेम एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती गंभीर बीमारी से बीमार है. दर्शकों के दिल में कॉमेडी कर अपनी जगह बनाई. वैसे तो सुमोना सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही में खुद की एक फोटो शेयर करते हुए पर्सनल लाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. 

एक्ट्रेस का कहना है कि वह स्टेज-4 एंडोमेट्रियोसिस से जूझ रही हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट के जरिए फैन्स को जानकारी दी कि लॉकडाउन काफी मुश्किलों भरा है. वह इमोशनली इससे डील नहीं कर पा रही हैं. इसके साथ ही पोस्ट में उन्होंने बताया कि वह बेरोजगार हैं. उनके पास काम नहीं है, फिर भी वह परिवार और खुद का पालन कर रही हैं।

सुमोना लिखती हैं कि मैंने आजतक कुछ चीजें शेयर नहीं की हैं. मैं साल 2011 से एंडोमेट्रियोसिस की समस्या से जूझ रही हूं. अब कई सालों से मैं इसके स्टेज-4 पर हूं. अच्छा खान-पान, एक्सरसाइज और स्ट्रेस फ्री लाइफ ही इसके लिए सही चीजें हैं. मैंने आज वर्कआउट किया है. अच्छा महसूस कर रही हूं. सोचा मैं उन लोगों के साथ अपनी फीलिंग्स शेयर करूं जो इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं. उन्हें अहसास हो कि कई बार ग्लिटर्स और शोबिज हमेशा हम लोगों के लिए गोल्ड नहीं होता.

 


feature-top