शराब पंजीयन चालू, सीजी टीका पोर्टल बंद, व्यवस्था की खुली पोल : अमित जोगी

feature-top

 जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने 18 से 44 वर्ष के आयुवर्ग लोगों के टीकाकरण में जोर-शोर से शुरू हुई सीजी टीका पोर्टल के बंद होने और इस संबंध में स्वास्थ्य विभाग के द्वारा मुख्यमंत्री के अधीनस्थ विभाग चिप्स को व्यवस्था सुधारने के लिए पत्र लिखे जाने पर सवाल उठाते हुए कहा माननीय मुख्यमंत्री जी और स्वास्थ्य मंत्री जी के संवादहीनता और समन्वय की कमी है, एक चक्के में छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ सरकार की बैलगाड़ी लड़खड़ाते हुए चल रही है जिसका खामियाजा छत्तीसगढ़ की जनता को भोगना पड़ रहा है।

अमित जोगी ने कहा ऑनलाइन शराब के माध्यम से छत्तीसगढ़ सरकार के द्वारा पंजीयन से लेकर घर घर शराब पहुंचाने का काम सुचारू रूप से किया जा रहा है वही जीवनदायिनी रक्षक टीका के लिए अब छत्तीसगढ़ के नौजवानों को फिर से लंबी लाइन लगाना पड़ेगा।

अमित जोगी ने कहा छत्तीसगढ़ सरकार ने 18-44 आयुवर्ग के लोगों के टीकाकरण के लिए जोर शोर से सी जी पोर्टल चालू किया था लेकिन सरकार की अकर्मण्यता, गैरजिम्मेदारी और लापरवाही के कारण पोर्टल खराब हो गया है। व्यवस्था की कुछ ही दिन में पोल खुल गई। जिस कारण न सिर्फ स्वास्थ्य विभाग को पत्राचार करना पड़ रहा बल्कि अब ऑनलाइन की जगह मैनुअल टीकाकरण किया जाएगा जोकि छत्तीसगढ़ के नौजवानों के जान के साथ खिलवाड़ है।


feature-top