सेवा ही संगठन में वेपोराइजर, मास्क एवं सैनिटाइजर किए गए वितरित

feature-top

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वितीय कार्यकाल के 2 वर्ष एवं कार्यकाल के कुल 7 वर्ष पूर्ण होने पर आज 31 मई को छत्तीसगढ़ में एवं रायपुर में सेवा ही संगठन कार्य के अंतर्गत विभिन्न प्रकार के सेवा कार्य संपन्न किए गए।

          सेवा ही संगठन कार्य के अंतर्गत आज रायपुर के काली माता वार्ड के कुष्ठ बस्ती क्षेत्र में लगभग 150 परिवार को भाप लेने वाली मशीन (वेपराइजर) मास्क एवं सैनिटाइजर वितरित किया गया।     

           कार्यक्रम में आईटी सेल के प्रदेश संयोजक दीपक मस्के मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि मोदी जी के कार्यकाल के 7 वर्ष देश की प्रगति में मील का पत्थर हैं मोदी जी ने इन 7 वर्षों में देश को दुनिया के मानचित्र में मजबूती के साथ स्थापित किया साथ ही साथ देश के गरीब परिवारों की चिंता भी योजनाओं के माध्यम से की हैं। 

        कार्यक्रम में प्रमुख रूप से दीपक मस्के, संजय श्रीवास्तव ,मखमूर इकबाल खान प्रमोद साहू ,अनूप खेलकर, मधुसूदन शर्मा ,प्रीतम टांडी, राधेश्याम बाग, विपिन पटेल ,मोहम्मद शाहिद ,हरिवंश वर्मा ,राजेश गुप्ता, शिव सोनपिपरे अनिल बाग, काशी सोनवानी, नरेंद्र निर्मलकर ,मोहम्मद शकील ,देवाशीष गांगुली ,अभिजीत पांडे, देवदत्त साहू, आदित्य कुरील ,शैलेश दिक्षित, मोती साहू ,मीना सेन ,उमेश्वरी चंद्राकर, झरना मंडल, आकाश तिवारी आदि सैकड़ों लोग उपस्थित थे ।


feature-top