युंकाइयों व एनएसयूआई ने आतिशबाजी कर किया वोरा का स्वागत, कहा दुर्ग का बढ़ा मान

विधायक वोरा को केबिनेट मंत्री का दर्जा मिलने पर युवा कांग्रेस ने जताई खुशी

feature-top

दुर्ग शहर विधायक अरुण वोरा को केबिनेट मंत्री का दर्जा मिलने पर युवा कांग्रेस व एनएसयूआई ने स्वागत किया। बड़ी संख्या में युंकाइयों ने गाजे-बाजे संग पद्मनाभपुर स्थित वोरा निवास पहुँचे और आतिशबाजी किया। साथ ही युवा कांग्रेस व एनएसयूआई ने कहा कि वोरा को केबिनेट का दर्जा मिलने से दुर्ग का दबदबा और बढ़ेगा। 

बुधवार को दुर्ग शहर युवा कांग्रेस द्वारा शहर के वरिष्ठ विधायक और छत्तीसगढ़ भंडारगृह निगम के अध्यक्ष अरुण वोरा का स्वागत किया गया। भव्यता से आतिशबाजी की गई और भारी-भरकम पुष्पगुच्छ से वोरा का स्वागत किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में मौजूद युवा कांग्रेस व एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने जोशीले अंदाज़ में नारेबाजी कर प्रदेश सरकार का आभार जताया। 

दुर्ग शहर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष आयुष शर्मा व एनएसयूआई नेता विनीश साहु के नेतृत्व में स्वागत कार्यक्रम हुआ। युकाइयों ने कहा कि सरलता और सहजता से आमजनों के बीच उपलब्ध रहने वाले हमारे विधायक का प्रदेश सरकार ने मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि विधायक वोरा को केबिनेट मंत्री का दर्जा मिलने से दुर्ग शहर के साथ ही जिले और संभाग का प्रदेश और देश की राजनीति में दबदबा बढ़ेगा । 

गौरतलब है कि मंगलवार को छत्तीसगढ़ सरकार ने एक दर्जन से अधिक निगम-मंडल के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और पदाधिकारियों को केबिनेट और राज्यमंत्री का दर्जा प्रदान किया है, जिसमें दुर्ग शहर के विधायक अरुण वोरा को केबिनेट वाली सूची में स्थान दिया गया है। दुर्ग जिले से केबिनेट मंत्री का दर्ज प्राप्त पांचवें जनप्रतिनिधि होंगें। वोरा के अलावा प्रदेश सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, पीएचई मंत्री गुरु रुद्र कुमार दुर्ग जिले की विधानसभा सीट से निर्वाचित प्रतिनिधि है। वहीं कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे भी दुर्ग जिले से ताल्लुक रखते हैं।


feature-top