दिल्ली : एथर ऐनर्जी ने शुरू किया बिक्री का काम, बाकी शहरों में भी जल्द होगी शुरुवात

feature-top

एथर ऐनर्जी ने पूर्वी भारत में अपने व्यापार को बढ़ाते हुए दिल्ली में एथर स्पेस ऐक्सपीरियंस सेंटर की शुरुआत की है. एथर ऐनर्जी ऐक्सपीरियंस सेंटर में ग्राहकों को सर्विस और सपोर्ट के अलावा बिक्री की समस्त जानकारी दी जाएगी. इस केंद्र में एथर 450 प्लस और एथर 450 एक्स की बिक्री दिल्ली-एनसीआर में की जाएगी और यह पहला केंद्र होगा जहां इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बेची भी जाएंगी. कंपनी का इरादा है कि पूरे दिल्ली एनसीआर में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बेची जाएं जिसके लिए एथर स्पेस नेटवर्क बढ़ाना होगा. दिल्ली में एथर 450 प्लस और एथर 450 एक्स की कीमत भी सबसे कम है जिसका कारण राज्य में इलेक्ट्रिक वाहनों पर देश में सबसे ज़्यादा सब्सिडी मिलना है. इस सब्सिडी के बाद दिल्ली में एथर 450 की एक्सशोरूम कीमत रु 1,13,416 है, वहीं एथर 450 एक्स की एक्सशोरूम कीमत रु 1,32,426 तय की गई है.

चार्जिंग आसान बनाने के लिए मॉल, कैफे, सुपरमार्केट और टैक पार्क जैसी जगहों पर भी चार्जिंग पॉइंट लगाए जाएंगे. इसके अलावा एथर ऐनर्जी घर और बिल्डिंग ग्राहकों को चार्जिंग व्यवस्था करने में भी मदद करेगी.

एथर ऐनर्जी अपने इलेक्ट्रिक वाहनों पर अश्योर्ड बायबैक दे रही है जिसके अंतर्गत ग्राहकों को रु 85,000 तक निश्चित लागत 3 साल पूरा होने पर मिलेगी. एथर की इलेक्ट्रिक स्कूटर्स किराए पर भी उपलब्ध कराई गई हैं जिसमें ग्राहकों को पूरी तरह लोडेड एथर 450 एक्स रु 3,394 मासिक किराए पर दी जाएगी.


feature-top