आप यूथ विंग का पोल खोल अभियान , प्रदेश में प्रतिबंधित हुक्का का राजधानी में धड़ल्ले से किया जा रहा संचालन

प्रदेश में नशे एवं अवैध कारोबार के खिलाफ आप यूथ विंग की मुहिम , जांच दल गठित : नीरज साहू , प्रदेश सचिव

feature-top

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के शिक्षा और स्वास्थ्य के तथाकथित मॉडल की सच्चाई जनता के बीच उजागर करने के लिए आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ द्वारा पोल खोल मुहिम प्रारंभ की गयी है । इस मुहिम के तहत शहर से लेकर गांव के प्रत्येक आम आदमी तक यह सच्चाई दिखाई जा रही है कि कांग्रेस सरकार द्वारा जनहित की उपेक्षा करते हुए व्यक्तिविशेष को फायदा पहुचाने के उद्देश्य से आम जनता को मूलभूत सुविधाओं से वंचित किया जा रहा है। प्रदेश के सरकारी स्कूलों एवं सरकारी अस्पतालों के भवन कहीं जर्जर पड़े हैं तो कही उधार के भवन में संचालित किए जा रहे हैं। आम आदमी पार्टी की ये पोल खोल मुहिम सरकार की नाकामियों को आइना दिखाने का काम कर रही।

आप युथ विंग प्रदेश सचिव नीरज साहू ने राजधानी रायपुर में धड़ल्ले से चल रहे अवैध हुक्का बार पर सरकार को घेरते हुए कहा कि वैसे तो प्रदेश में हुक्का बार प्रतिबंधित है लेकिन राजधानी रायपुर में बार एवं क्लब के नाम पर धड़ल्ले से शराब के साथ हुक्का भी परोसा जा रहा है, जबकि कांग्रेस के ही वरिष्ठ नेता कहते थे कि हुक्का से समाज मे नकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है एवं सबसे ज्यादा नाबालिग ही इसमें शामिल पाए जाते हैं। नाबालिग युवा वर्ग इस विसंगति का शिकार ना हो इसलिए प्रदेश में हुक्का प्रतिबंधित तो कर दिया गया लेकिन बस कागज़ो में , राजधानी के कई प्रतिष्ठित क्लब एवं बार सरकार के आदेश की धज्जियाँ उड़ाते हुए दिख रहे हैं जिससे साफ दिखाई देता है कि प्रशासन एवं शासन के संरक्षण से यह अवैध व्यापार धड़ल्ले से फल फूल रहा है । 

आप यूथ विंग प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोड़कर की अनुशंसा पर प्रदेश सचिव नीरज साहू के द्वारा 15 सदस्यीय जांच दल का गठन किया गया है । ये कमिटी, ऐसे सभी संस्थान जो अवैध कारोबार में लिप्त हैं उनका पर्दाफास करेगी एवं साथ ही प्रशासन एवं अधिकारियों की मिलीभगत को जनता के बीच सार्वजनिक करेगी।


feature-top