जब करीना कपूर खान ने अजय देवगन को Kiss करने से किया था इनकार, जानिए क्या थी वजह

feature-top

अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) और एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की गिनती बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में होती है। दोनों ही सितारे कुछ फिल्मों में साथ काम भी कर चुके हैं, जहां दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक फिल्म में अजय देवगन के साथ किसिंग सीन के लिए करीना कपूर खान ने मना कर दिया था?

साल 2013 में प्रकाश झा निर्देशित फिल्म सत्याग्रह रिलीज हुई थी। फिल्म में अजय और करीना की जोड़ी नजर आई थी। फिल्म के एक गाने 'रस के भरे तोरे नैन सांवरिया' में दोनों को इंटीमेट होना था। वहीं गाने में करीना और अजय को लिप लॉक सीन भी फिल्माना था, लेकिन करीना ने इसके लिए सीधे तौर पर मना कर दिया था। याद दिला दें कि इससे पहले फिल्म ओमकारा में करीना और अजय, इंटीमेट सीन्स दे चुके थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रकाश झा, अजय और करीना के बीच कम से कम एक किसिंग सीन चाहते थे, क्योंकि ये फिल्म का बेहद पैशनेट मूमेंट था। लेकिन सैफ से शादी की वजह से करीना ने इसके लिए इनकार कर दिया था। सत्याग्रह के सेट से करीना के एक को- स्टार ने कहा था, 'ऐसा नहीं है कि करीना ने कभी बोल्ड सीन्स नहीं किए। उन्होंने बेझिझक हमेशा किरदार की हर मांग को पूरा किया है। लेकिन हर किसी को अपने लिए फैसले लेने का हक है। ऐसे में करीना ने शादी के बाद ये फैसला लिया और उसकी सभी को इज्जत करनी चाहिए।'


feature-top