"राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली सन्युक्त मोर्चा" ने कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज को पुरानी पेंशन बहाली के लिए सौंपा ज्ञापन

feature-top

राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली सन्युक्त मोर्चा की तरफ से आज तिलवाड़ा(रुद्रप्रयाग) में गढ़वाल मंडल की ओर से जनपद रुद्रप्रयाग कार्यकारिणी की ओर से माननीय कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज जी को पुरानी पेंशन बहाली हेतु ज्ञापन सौंपा गया। 

इस अवसर पर गढ़वाल मंडल महासचिव नरेश कुमार भट्ट ने ज्ञापन देते हुए कहा कि सरकार के द्वारा पुरानी पेंशन बहाली हेतु कर्मचारी हित मे तुरन्त ही निर्णय लिया जाना चाहिए।पुरानी पेंशन बहाली कर्मचारी हित के साथ साथ राज्य हित में भी

है।

जिलाध्यक्ष अंकित रौथाण ने कहा कि हाल में मोर्चे मुख्यमंत्री से भी मिला था तो मुख्यमंत्री जी का भ सकारात्मक आश्वासन रहा था आज कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज जी ने भी सजरात्मक निर्णय लेने की बात कही है उम्मीद है कि जल्द ही सरकार कर्मचारियों की पीड़ा समझते हुए पुरानी पेंशन को बहाल करने का निर्णय लेगी।

जनपदीय संरक्षक रणबीर सिन्धवाल ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली की मांग निश्चित ही जायज है और प्रदेश सरकार भी इस बात को समझ रही है अब आवश्यक्ता है पुरानी पेंशन बहाली सम्बन्धी निर्णयों को धरातल पर उतारने की। उम्मीद है सरकार इस कार्य को बखूबी करेगी।

इस मौके पर रुद्रप्रयाग जनपद कार्यकारिणी संरक्षक रणवीर सिंह सिन्धवाल,अध्यक्ष अंकित रौथाण,दुर्गाप्रसाद भट्ट,रजनीश मैठाणी व काफी सँख्या में पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित रहे।


feature-top