ममता बनर्जी ने जावेद अख़्तर से की मुलाकात, कहा – "खेला होबे" पर गाना लिखने

feature-top

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को जाने-माने गीतकार और कवि जावेद अख्तर से तृणमूल कांग्रेस के स्लोगन "खेला होबे' पर गाना लिखने अनुरोध किया. जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने कल ममता बनर्जी से बातचीत की. बता दें कि ममता बनर्जी चार दिनों की दिल्ली यात्रा पर हैं. इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा विपक्ष के कई नेताओं से मुलाकात की.

बंगाल सीएम ममता बनर्जी से मिलने के बाद जावेद अख्तर ने कहा कि मैं सभी के लिए नहीं कह सकता लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगता है कि ''परिवर्तन'' होना चाहिए. देश में अभी कई तनाव हैं, ध्रुवीकरण का मुद्दा है, कई लोग आक्रामक बयान देते हैं... हिंसा की घटनाएं होती हैं. यह शर्म की बात है कि दिल्ली में सांप्रदायिक दंगे हुए. ये चीजें नहीं होनी चाहिए.'' उन्होंने कहा कि बंगाल ने हमेशा ''क्रांतिकारी आंदोलनों'' का नेतृत्व किया है. 

अख्तर ने ममता से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा, "बंगाल का इतिहास है कि इसने क्रांतिकारी आंदोलनों का नेतृत्व किया है. बंगाल के कलाकार और बुद्धिजीवी ममता का समर्थन करते हैं. हमने उन्हें उनकी जीत पर बधाई दी. बनर्जी से मुलाकात कर, कलाकारों को रॉयल्टी देने का आश्वासन देने वाले विधेयक का समर्थन करने के लिए ''धन्यवाद'' दिया.


feature-top