छत्तीसगढ़: चेम्बर व सराफा एसोसियेशन का प्रतिनिधि मंडल गृह मंत्री साहू से मिला,करोड़ो की चोरी में फरार आरोपियों की जल्द गिरफ़्तारी करने की मांग

feature-top

छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी ,विक्रम सिंहदेव, राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि नगीना जेम्स सदर बाजार रायपुर में रविवार 18 जुलाई 2021 को हुई चोरी की बड़ी वारदात को लेकर चेंबर प्रदेश अध्यक्ष श्री अमर पारवानी के नेतृत्व में गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू से मिला।

 प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी ने चोरी की वारदात में पुलिस के प्रयास को सराहा, एवं इस बात को गृह मंत्री के संज्ञान में लाया गया। उन्होंने गृह मंत्री साहू से निवेदन किया कि मुख्य आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाये तथा मुजरिमों को पकड़कर माल बरामद किया जाए और व्यापारी को सुपुर्द किया जाए जिससे व्यापारी को राहत मिले । पीड़ित व्यापारी को उनका पैसा नहीं मिला है जिसके कारण वर्तमान में प्रार्थी के लिए व्यापार करना, ग्राहकों का सामान देना एवं लेनदेन एक बड़ी समस्या बना हुआ है । अतः शासन, प्रशासन हर संभव प्रयास कर राहत पहुंचाएं।

 गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने प्रतिनिधि मंडल को विश्वास दिलाया कि पुलिस विभाग द्वारा छानबीन एवं मुजरिमों को पकड़ने में कोई कमी नहीं की जाएगी । हमारे अधिकारी पूरी सजगता के साथ प्रयासरत हैं ,और हमें पूरा विश्वास है कि मुजरिम बहुत ही जल्द पकड़े जाएंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार थोड़ा समय अधिकारियों को देना होगा। आप सभी की चिंता को हम समझ रहे हैं, हम सफल होंगे, पूरा विश्वास है।

प्रतिनिधिमंडल में चेंबर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, मंत्री नीलेश मूंदड़ा, छत्तीसगढ़ सराफा महामंत्री नरेंद्र दुग्गड,मंत्री दीपचंद कोटडिया, निलेश सेठ ,प्रकाश झाबक, सुनील सोनी, ,के. एस. बेदी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।


feature-top