आर बाल्की की अगली फिल्म में सनी देओल आ सकते हैं नज़र, साउथ एक्टर संग करेंगे 2-2 हाथ

feature-top

भारतीय डायरेक्टर आर बाल्की ने दर्शकों को चीनी कम, पा और पैडमैन जैसी शानदार फिल्में दी हैं। इन फिल्मों ने दर्शकों का केवल मनोरंजन ही नहीं किया बल्कि उन्हें खास मैसेज भी दिया। आर. बाल्की अपनी फिल्मों में विषय को एंटरटेनमेंट के साथ जैसे मिक्स करते हैं, उसका जमाना दीवाना है। आर. बाल्की इन दिनों अपनी अगली फिल्म के प्री-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं, जिसकी कास्टिंग इन दिनों जोर-शोरों से हो रही है। यह फिल्म एक साइकलॉजिकल थ्रिलर होगी।

ताजा मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आर. बाल्की ने अगली फिल्म के लिए सनी देओल के साथ हाथ मिलाया है। सनी देओल को दर्शक एक्शन स्टार के रूप में जानते हैं। आर. बाल्कि की फिल्म उनकी इमेज बदल सकती है। सनी देओल को दर्शकों ने ऐसी थ्रिलर फिल्मों में कम ही देखा है। आर. बाल्की की अपकमिंग फिल्म के लिए सनी देओल के साथ-साथ साउथ स्टार दुलकर सलमान और श्रेया धनवंतरी भी नजर आएंगी। खबरें हैं कि मेकर्स इन दोनों स्टार्स से भी चर्चा में हैं। 

सनी देओल पिछले कुछ सालों से अपने बेटे करण देओल के करियर को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। करण देओल ने बॉलीवुड में पल पल दिल के पास से कदम रखा है। यह फिल्म बक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। सनी देओल पल पल दिल के पास के बाद करण देओल के साथ अपने 2 प्लान कर रहे हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र और बॉबी देओल भी दिखाई देंगे। Also Read - Sunny Deol की Gadar 2 में हुई इस हैंडसम हीरो की एंट्री!! पाकिस्तान में फिर मचेगी तबाही

फिल्म अपने 2 को अनिल शर्मा डायरेक्ट करेंगे, जो देओल परिवार के करीबी हैं। अनिल शर्मा ने सनी देओल के साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिस कारण देओल परिवार ने उन पर भरोसा जताया है। ऐसे में देखना होगा कि अनिल शर्मा सनी पाजी के बेटे का करियर बना पाते हैं या नहीं? वैसे आप सनी देओल को एकदम नए अवतार में देखने के लिए कितने उत्साहित हैं, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।


feature-top