YouTube पर अपलोड की गई अश्लील चैट पर तमिलनाडु बीजेपी नेता ने दिया इस्तीफा

feature-top

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तमिलनाडु इकाई के महासचिव केटी राघवन को मंगलवार को एक YouTube चैनल पर एक "स्टिंग ऑपरेशन" के बाद एक महिला के साथ कथित रूप से यौन रूप से स्पष्ट वीडियो चैट के बाद अपने पद से इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना पड़ा।

मदन रविचंद्रन, जो पिछले साल भाजपा में शामिल हुए और 141,000 से अधिक ग्राहकों के साथ चैनल चलाते हैं, ने राज्य के भाजपा नेताओं के खिलाफ यौन उत्पीड़न और शोषण के आरोपों की जांच के तहत वीडियो जारी करने का दावा किया है। उसने उनमें से 15 के खिलाफ वीडियो सबूत होने का दावा किया। रविचंद्रन ने कहा कि उन्होंने पहले राघवन का वीडियो जारी करना चुना क्योंकि मीडिया उन्हें "मिस्टर क्लीन" के रूप में प्रचारित करता है।
राघवन ने एक ट्वीट में अपने खिलाफ लगे आरोपों से इनकार किया और कहा कि वह कानूनी रूप से उनका सामना करेंगे। "धर्म की जीत होगी," उन्होंने ट्वीट किया। उन्होंने अपने 30 साल के करियर को "बिना किसी समस्या के" बताया और कहा कि उनकी छवि खराब करने के लिए वीडियो जारी किया गया था। “तमिलनाडु के लोग जानते हैं कि मैं कौन हूं। जो मुझसे जुड़े हैं, वे जानते हैं कि मैं कौन हूं।" राघवन, एक वकील, ने कहा कि उन्होंने राज्य भाजपा प्रमुख के अन्नामलाई से मुलाकात के बाद इस्तीफा दे दिया।


feature-top