RIP सिद्धार्थ शुक्ला: कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल के लिए हमेशा खड़े रहे

feature-top

सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को 40 साल की उम्र में निधन हो गया। पता चला है कि उन्हें सुबह दिल का दौरा पड़ा था। उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल में मृत लाया गया था।

सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी रियलिटी शो बिग बॉस 13 था, जहां उनकी मुलाकात शहनाज गिल से हुई थी, जिनके साथ उनके डेटिंग की अफवाह थी। हालांकि, उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है।
सिद्धार्थ और शहनाज़ की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्हें 'सिडनाज़' के नाम से जाना जाता था। हालाँकि, ऐसे कई उदाहरण हैं जब सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रोल्स के निशाने पर आने के बाद शहनाज़ गिल का बचाव करना पड़ा।
पिछले महीने, सिद्धार्थ ने शहनाज़ का समर्थन किया था, जब एक फैन क्लब ने ट्विटर पर लिखा था कि वह लोगों को सिद्धार्थ के बारे में अनफ्रेंडली बातें लिखने के लिए प्रोत्साहित करती हैं। ट्वीट का जवाब देते हुए, सिद्धार्थ ने कहा था, "कृपया आपको उसे शर्मिंदा करने की ज़रूरत नहीं है ... यह उसकी गलती नहीं है, यह उस एफडी से कुछ ल लोग है ... उसने खुद उन्हें यह सब रोकने के लिए कहा है जैसे मैंने किया है ... सोशल मीडिया इसलिए है... ताकि हम आनंद ले सकें और एक दूसरे से सीख सकें ...।"


feature-top