युवा समूह ने नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर राष्ट्रव्यापी 'जुमला दिवस' कार्यक्रमों की घोषणा की

feature-top

एक राष्ट्रीय युवा आंदोलन, युवा हल्ला बोल ने घोषणा की है कि वह प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन - 17 सितंबर - का उपयोग उन कई तरीकों पर प्रकाश डालने के लिए करेगा, जिनमें उनकी सरकार ने देश के युवाओं को विफल किया है।

उन्होंने तय किया है कि मोदी के  जन्मदिन को  'जुमला दिवस' के रूप में मनाया जाएगा और वह दिन   उन  गतिविधियों से भरा हुआ है जिन्हें प्रधान मंत्री ने खुद लोकप्रिय किया है, जैसे कि एक साथ बर्तन पीटना।

यह अब एक वार्षिक आयोजन होता जा रहा है। पिछले साल भी युवा कार्यकर्ताओं ने मोदी के जन्मदिन को 'राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस' करार दिया था और इसके इर्द-गिर्द बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया पर अभियान चलाया था।

”ऋषव रंजन, राष्ट्रीय महासचिव और युवा हल्ला बोल के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि “हम 2018 से बेरोजगारी आंदोलन चला रहे हैं और सोशल मीडिया अभियानों के माध्यम से बेरोजगारी के मुद्दों पर भी काम कर रहे हैं। पिछले साल तालाबंदी के दौरान, पीएम मोदी के जन्मदिन पर, हमने राज्य / केंद्रीय लोक आयोगों में लंबित रोजगार भर्ती के लिए एक 'थाली बजाओ' अभियान शुरू किया था। हमें प्रमुख राज्यों से इस अभियान का जश्न मनाने वाले लोगों के वीडियो मिले है।


feature-top