बतौर कप्तान कोहली ने पहले और आखिरी मैच में बनाए एक जैसे रन

feature-top

बतौर कप्तान कोहली ने पहला मैच आईपीएल 2011 में खेला था । यह मैच आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया था। इस मैच में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 146 रन बनाए थे। जवाब में बैंगलोर ने 17 ओवर में एक विकेट पर 151 रन बनाकर मैच जीत लिया था।  पहले मैच में कोहली ने 39 रन बनाए थे इस मैच में आरसीबी के क्रिस गेल ने 44 गेंदों पर नाबाद 77 रन बनाए थे। वहीं, तिलकरत्ने दिलशान ने 38 रन की पारी खेली। इसके बाद कोहली बल्लेबाजी करने आए और वह 34 गेंदों पर 39 रन बनाकर नाबाद रहे और बैंगलोर ने यह मैच नौ विकेट से जीता।

कल खेले गए  कोलकाता के खिलाफ बतौर कप्तान आखिरी मैच में भी कोहली ने 33 गेंदों पर 39 रन की ही पारी खेली। इसे संयोग ही कहा जा सकता है कि बतौर कप्तान अपने पहले और आखिरी मैच में कोहली ने बराबर रन बनाए। इससे फैंस से लेकर सभी लोग काफी हैरान हैं।

एक और संयोग आया सामने इसके अलावा एक और संयोग भी सामने आया है। कोहली का कोलकाता के खिलाफ बतौर कप्तान पहला मैच भी इसी सीजन खेला गया था। आईपीएल 2011 के 58वें मैच में बैंगलोर का सामना केकेआर से हुआ। इस मैच में कोहली की कप्तानी में बैंगलोर को चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। सोमवार को बतौर कप्तान कोहली के आखिरी मैच में भी कोलकाता ने चार विकेट से बैंगलोर को हराया। 


feature-top