धोनी ने आईपीएल 2022 में खेलने पर चुप्पी तोड़ी

feature-top

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान एमएस धोनी ने शनिवार को फ्रैंचाइज़ी के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2022 सीज़न में अपनी भागीदारी पर एक बार फिर सस्पेंस को जोड़ा और कहा कि उनके पास अभी भी आईपीएल 2022 को देखते हुए निर्णय लेने का समय है। अभी भी चार महीने से अधिक का समय है।

धोनी ने चेन्नई में एक कार्यक्रम में कहा, "मैं इसके बारे में सोचूंगा, बहुत समय है, अभी हम नवंबर में हैं। आईपीएल 2022 अप्रैल में खेला जाएगा।"
दुबई में आईपीएल 2021 के फाइनल में चेन्नई को कोलकाता नाइट राइडर्स को हराने के बाद धोनी ने पहले 15 वें सीज़न में अपनी भागीदारी पर चुप्पी साध ली थी।
उन्होंने कहा, "मैंने पहले भी कहा है, यह बीसीसीआई पर निर्भर करता है। दो नई टीमों के आने से हमें यह तय करना होगा कि सीएसके के लिए क्या अच्छा है। यह मेरे शीर्ष तीन या चार में होने के बारे में नहीं है। यह एक मजबूत कोर बनाने के बारे में है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि फ्रेंचाइजी को नुकसान न हो। कोर ग्रुप, हमें यह देखने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी कि अगले 10 वर्षों में कौन योगदान दे सकता है, "धोनी ने मैच के बाद की प्रस्तुति में मेजबान ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स को बताया।


feature-top