मौसम अपडेटः रविवार तक इन राज्यों में लू का अलर्ट जारी

feature-top

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने बुधवार को कहा कि कुछ राज्यों में रविवार तक लू चलने की संभावना है। इस बीच, दक्षिण भारत के कुछ क्षेत्रों में अगले 4 दिनों तक छिटपुट वर्षा होने की संभावना है।

हीटवेव अलर्ट:
25-27 मार्च के दौरान सौराष्ट्र-कच्छ में और 26 और 27 मार्च, 2022 को गुजरात क्षेत्र में अलग-अलग इलाकों में हीट वेव की स्थिति होने की संभावना है।
बारिश की चेतावनी:
एक ताजा पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव के तहत, 23 और 24 तारीख को जम्मू और कश्मीर, लद्दाख, गिलगित-बाल्टिस्तान और मुजफ्फराबाद, हिमाचल प्रदेश में गरज के साथ छिटपुट / बिखरी हुई वर्षा / बर्फबारी / बिजली गिरने की संभावना है और गरज / बिजली के साथ छिटपुट वर्षा / बर्फबारी और 24 मार्च को उत्तराखंड में ओलावृष्टि
अगले 5 दिनों के दौरान केरल और माहे, तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल और कर्नाटक में और अगले 3 दिनों के दौरान तटीय आंध्र प्रदेश और रायलसीमा में हल्की पृथक / बिखरी हुई वर्षा की बहुत संभावना है।
अगले 5 दिनों के दौरान केरल और माहे में, अगले 3 दिनों के दौरान तटीय और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक में और अगले 24 घंटों के दौरान तमिलनाडु, पुडुचेरी-कराइकल, तटीय आंध्र प्रदेश और रायलसीमा में अलग-अलग गरज / बिजली की गतिविधि की संभावना है।
23-26 मार्च के दौरान अगले 5 दिनों के दौरान अरुणाचल प्रदेश, असम और मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा और उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम में हल्की से मध्यम छिटपुट / काफी व्यापक वर्षा होने की संभावना है।


feature-top