स्कूल शिक्षा विभाग में हुए अनुकंपा नियुक्ति, दिवंगत पायलट गोपाल कृष्ण पंडा को मिली नियुक्ति..

feature-top

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में आज यहां उनके निवास कार्यालय में आयोजित मंत्रिपरिषद की बैठक में निम्नानुसार महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए. मानवीय एवं संवेदनशील पहल करते हुए वरिष्ठ पायलट (हेली) स्वर्गीय कैप्टन गोपाल कृष्ण पंडा की पत्नी डाॅ. अलका पंडा को स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत व्याख्याता के पद पर विशेष अनुकंपा नियुक्ति दिए जाने का निर्णय लिया गया। बता दें कि 12 मई की शाम रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर राज्य सरकार का हेलीकाप्टर क्रैश हो गया था।

राज्य सरकार का अगुस्ता हेलीकाप्टर प्रैक्टिश उड़ान पर था, इस दौरान हादसा हुआ था। इस हादसे में राज्य सरकार के दो पायलट का निधन हो गया था। राज्य सरकार के मुख्य पायलट गोपाल कृष्ण पंडा के अलावे पायलट अजय प्रकाश श्रीवास्तव की जान हेलीकाप्टर क्रैश में चली गई थी।

यूपी के रहने वाले पायलट अजय प्रकाश श्रीवास्तव इंडियन एयरफोर्स में रहे थे। वह यूपी के आजमगढ़ के रहने वाले थे। भारतीय वायुसेना के ग्रुप कैप्टन रहे अजय प्रकाश एक समय देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का भी विमान उड़ाते थे। इन दिनों वह जेपी ग्रुप में पायलट ट्रेनर के रूप में कार्यरत थे।


feature-top