‘अब हद पार हो रही हैं’: शेखर सुमन, जॉनी लीवर, शेखर सुमन आदि ने भारती सिंह ड्रग्स मामले पर दी प्रतिक्रिया

feature-top

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को सोमवार दोपहर को जमानत दे दी गई। दोनो को मारिजुआना के कब्जे के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा बुक किया गया था। अब, शेखर सुमन और अनुभवी कॉमेडियन जॉनी लीवर ने विकास पर प्रतिक्रिया दी है।

जॉनी लीवर ने कहा: “ड्रग्स एक प्रवृत्ति बन रही है जैसे शराब आती थी। शराब आसानी से उपलब्ध हो जाती थी और बहुत सारी पार्टियां होती थीं और यहां तक कि मैंने पीने की गलती की थी, लेकिन तब मुझे महसूस हुआ कि शराब अच्छी नहीं है क्योंकि यह मेरी प्रतिभा और रचनात्मकता को प्रभावित कर रही है और मैंने इसे छोड़ दिया। लेकिन रचनात्मक लोगों की इस पीढ़ी द्वारा दवाओं की खपत सीमा पार कर रही है। और अगर आप इसमें लिप्त हो जाते हैं, तो कल्पना कीजिए कि आपका परिवार क्या होगा और जो लोग आपकी कहानी समाचार चैनलों पर देख रहे हैं और यहां तक कि घातक दवाओं का सेवन कर रहे हैं .... और यदि ड्रग का यह चलन जारी है ... हमरी इंडस्ट्री ख़राब हो जायगी (इंडस्ट्री ख़राब हो जाएगी)

शेखर सुमन ने कहा “आपकी प्रतिभा ही आपका ड्रग्स होना चाहिए। बस कड़ी मेहनत और उत्कृष्टता के आदी रहो.कभी-कभी जीवन में प्रसिद्धि और धन को संभालना मुश्किल होता है, खासकर यदि आप औरों से ऊपर हैं। ”


feature-top