पश्चिम बंगाल में जुबानी जंग तेज - अमित शाह को नहीं पता इतिहास-टीएमसी

feature-top

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में जुबानी जंग तेज होती जा रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हमले के बाद अब तृणमूल कांग्रेस ने पलटवार किया है। टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा कि अमित शाह को बंगाल के राजनीतिक इतिहास के बारे में नहीं पता है। कांग्रेस से निकाले जाने के बाद ममता बनर्जी ने नई पार्टी बनाई थी। अमित शाह को नहीं पता कि ममता बनर्जी ने कांग्रेस नहीं छोड़ी थी।

बता दें कि मिदनापुर में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा था। अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी कहती हैं कि बीजेपी दूसरी पार्टियों से लोगों को लेती है। मैं ममता बनर्जी को उन दिनों की याद दिलाना चाहता हूं। जब वो कांग्रेस में थीं। उन्होंने कांग्रेस छोड़कर तृणमूल कांग्रेस बनाई तो वो दलबदल नहीं था क्या।

अमित शाह की रैली समाप्त होने के बाद टीएमसी के कल्याण बनर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि सबसे भ्रष्ट पार्टी की जनसभा समाप्त हुई।जब अमित शाह ने बोलना शुरू किया तो हमने देखा कि मैदान आधा खाली था। लोगों को पता है कि वो सिर्फ झूठ बोलते हैं।


feature-top