पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का बयान, राज्य सरकार को नहीं करना चाहिए कृषि कानूनों का विरोध, कांग्रेस भी लाना चाहती थी ये कानून

feature-top

रायपुर - पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सीएम भूपेश बघेल के किसान आंदोलन पर दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि सीएम भूपेश बघेल को बोलने से पहले सोच लेना चाहिए कि वह क्या कह रहे हैं। बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार जो तीन कानून लाई है वह कांग्रेस भी लाना चाहती थी। इस कानून के विरोध में हरियाणा - पंजाब के कुछ सीमित लोग ही हैं। उन्होंने कहा कि ,आम लोगों को समझ जाना चाहिए कि मंडियां चालू रहेंगी, सपोर्ट प्राइज में फसल खरीदी जाएगी, केंद्र सब की मांगों को लेकर सहमत है। इसलिए राज्य सरकारों को उसका विरोध नहीं करना चाहिए।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि हर चीज की तुलना पिछली सरकार से नही करना चाहिए। हम लोगों ने अगर कुछ गलतियां की थी तो जनता ने हमें हटा दिया। लेकिन अभी की सरकार में किसकी चल रही है यह सभी जानते हैं। 

इसके साथ ही पूर्व कृषि मंत्री ने सीएम भूपेश बघेल के द्वारा डी पुरंदेश्वरी पर दिए बयान पर कहा कि बीजेपी एक लोकतांत्रिक औऱ मजबूत पार्टी है, अभी 2 साल हमें विपक्ष में हुआ है। हम जनता के साथ खड़े हो गए हैं।


feature-top