पश्चिम बंगाल में 15 जगहों पर बमबारी

feature-top

पश्चिम बंगाल में बुधवार देर रात 15 जगहों पर बमबारी की गई, जिसमें एक बच्चा सहित तीन लोग घायल हो गए। उपद्रवियों ने बम फेंकने के साथ- साथ पुलिस के सीसीटीवी कैमरों को भी नुकसान पहुंचाया। भाजपा नेताओं ने टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है।

बंगाल में जिन 15 जगहों पर बमबारी हुई है उसमें भाजपा सांसद अर्जुन सिंह का घर भी शामिल है। उन्होंने टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है और चुनाव आयोग से मामले की शिकायत करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि उनके घर और ऑफिस के बाहर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने दर्जन भर से ज्यादा बम फेंके। उन्होंने भाटपारा की 15 जगहों पर बमबारी के लिए भी टीएमसी के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया है।

अर्जुन सिंह ने कहा "हम पुलिस को सूचना दे रहे हैं कि यहां गुंडे हथियारों के साथ घूम रहे हैं, पर पुलिस कुछ भी नहीं कर रही है। लगभग 15 जगहों पर बम फेके गए हैं और पुलिस ने जो सीसीटीवी कैमरे लगाए थे उन्हें भी तीन लोगों ने अपने सहायकों की मदद से नुकसान पहुंचाया है।घटना में तीन लोगों को चोट लगी है, जिसमें एक घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस कुछ नहीं कर रही है। हम इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग से भी करेंगे।


feature-top