बांकुरा में बोले मोदी :'दीदी' "आप मुझे लात मार सकती हैं लेकिन...

feature-top

रविवार को पश्चिम बंगाल के बांकुरा पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीदी पर जमकर हमला बोला। मोदी ने कहा, अगर आप चाहती हैं तो आप अपना पैर मेरे सर पर रख सकती हैं, मुझे लात मार सकती हैं। लेकिन दीदी मेरी दूसरी बात भी कान खोलकर सुन लीजिए।

पश्चिम बंगाल में कुछ ही दिनों में पहले चरण का मतदान होना है। इससे पहले रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बांकुरा पहुंचे। यहां उन्होंने एक चुनावी रैली को संबोधित किया।इस दौरान पीएम मोदी ने ममता सरकार पर जमकर कर निशाना साधा।उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा दीदी भ्रष्टाचारे खेला चालबे ना चालबे ना, सिंडीकेट खेला चालबे ना, कटमनी खेला चालबे ना। 

* दीदी अगर आप चाहती हैं तो आप अपना पैर मेरे सर पर रख सकती हैं। मुझे लात मार सकती हैं। लेकिन दीदी मेरी दूसरी बात भी कान खोलकर सुन लीजिए। मैं आपको अब बंगाल के विकास को लात नहीं मारने दूंगा। मैं आपको बंगाल के सपनों को लात नहीं मारने दूंगा।

* केंद्र सरकार हर घर जल पहुंचाने के लिए अभियान चला रही है। हमने सैकड़ों करोड़ रुपये बंगाल सरकार को दिया है। लेकिन यहां की बहन-बेटियां बूंद-बूंद पानी के लिए परेशान हैं- नल कहां है दीदी?जल कहां है दीदी?यहां खेतों में पानी क्यों नहीं है दीदी?

* दीदी (ममता बनर्जी) आपने अपना ये असली चेहरा 10 साल पहले दिखा दिया होता तो बंगाल में कभी आपकी सरकार नहीं बनती। अगर ये हिंसा, ये अत्याचार ही करना था तो आपने मां- माटी-मानुष की बात क्यों की?


feature-top