गृह मंत्री ने उद्योगपति प्रवीण सोमानी अपहरण कांड की गुत्थी सफलतापूर्वक सुलझाने पर टीम को किया पुरस्कृत

feature-top

आई.जी., एस.एस.पी. सहित पूरे टीम को ढाई लाख रूपए का नकद इनाम

 रायपुर,गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने उद्योगपति प्रवीण सोमानी अपहरण कांड की कम समय में गुत्थी सुलझाने और पीड़ित की सकुशल वापसी पर टीम को नगद पुरस्कार से सम्मानित किया है। गृह मंत्री श्री साहू ने आज प्रकरण से जुड़े जांच टीम के आई.जी, एस.एस.पी सहित पूरी टीम को ढाई लाख रुपए के नकद इनाम का वितरण किया। श्री साहू ने प्रकरण जांच दल के सभी सदस्यों को प्रकरण की गुत्थी सुलझाने पर हौसला अफजायी की।

    उद्योगपति प्रवीण सोमानी अपहरण कांड के जांच दल में शामिल आई.जी डॉ. आनंद छाबड़ा, एसएसपी आरिफ शेख, एएसपी पंकज चंद्रा, तारकेश्वर पटेल समेत सभी सीएसपी, टीआई, प्रधान आरक्षक और आरक्षक को नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया है।

    उल्लेखनीय है कि उद्योगपति प्रवीण सोमानी के अपहरण कांड की गुत्थी सुलझाने पर गृहमंत्री द्वारा नकद इनाम देने की घोषणा की गई थी। ज्ञात हो कि- गत वर्ष 8 जनवरी को उद्योगपति श्री प्रवीण सोमानी सिलतरा स्थित अपनी फैक्ट्री से घर के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में ही उसका अपहरण कर लिया गया था। इस मामले में छानबीन के बाद उसके यूपी में होने का पता चला था। खुद एसपी आरिफ शेख यूपी जाकर सोमानी को अपहरणकर्ताओं से छुड़ा कर सकुशल रायपुर वापस लाए थे। इस मामले में पुलिस 6 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी हैं।


feature-top