टीकाकरण के दौरान मितानिन के साथ मारपीट, गिरफ्तार

feature-top

गौरेला पेंड्रा मरवाही /  कोविड-19 टीकाकरण के दौरान जिले में मितानिन के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. मितानिन की शिकायत पर मारपीट करने वाले आरोपी के खिलाफ गौरेला थाने में विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है. वही  गौरेला पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार गौरेला तंवरडबरा गांव में मितानिन चांदनी बाई घर-घर जाकर लोगों को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं.वैक्सीनेशन के लिए नाव से धुर नक्सल प्रभावित अबूझमाड़ में पहुंची मेडिकल टीम मितानिन से गांव के ही युवक पर मारपीट का लगाया | गांव के ही रहने वाले गोपाल बैगा पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. 

पुलिस से शिकायत में मितानिन ने बताया कि टीकाकरण के लिए लोगों को प्रेरित कर घर के लिए वापस लौट रही थीं, तो रास्ते में गोपाल बैगा के ने रोक कर उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट किया. मामले में पीड़िता ने गौरेला थाने में शिकायत दर्ज कराया है. मितानिन के शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अलग अलग  धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी गोपाल बैगा को तंवरडबरा से गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.


feature-top