अधिवक्ता संघ ने मुख्य न्यायाधीश व मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, जिला न्यायालय परिसर में 100 बिस्तरों का कोविड हॉस्पिटल शुरू करने की रखी मांग

feature-top

रायपुर/ राजधानी रायपुर में अधिवक्ता संघ ने मुख्य न्यायाधीश छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय व मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ शासन को पत्र लिखा जिसमे उन्होंने शीघ्र ही जिला न्यायालय परिसर में 100 बिस्तरों का कोविड हॉस्पिटल शुरू करने की मांग की है। इस संबंध में संघ के सचिव कमलेश पांडे ने एक लिखित पत्र मुख्य न्यायाधीश व मुख्यमंत्री को प्रेषित किया है। 

पत्र में लिखा है कि कोविड – 19 की दूसरे लहर की चपेट में पूरा राज्य संक्रमण के दौर से गुजर रहा है। रायपुर जिला न्यायालय सहित राज्य के विभिन्न जिला न्यायालयों में व्यवसायरत अधिवक्तागण,न्यायिक कर्मचारी व अधिकारी तथा उनके परिवार भयावह संक्रमण के दौर से गुजर रहें हैं। रायपुर अधिवक्ता संघ के लगभग 20 अधिवक्ता कोरोना के संक्रमण से काल – कवलित हो चुके है। उनके पारिवारिक सदस्य संक्रमण से प्रभावित हो रहे है। राज्य में कोविड के उपचार की व्यवस्था देखी जाए तो स्थिति बहुत ही चिंताजनक है। छोटे बडे़ सभी शासकीय व निजी हॉस्पिटलों में बेड व उचित उपचार व्यवस्था उपल्ब्ध नही है , जिससे आम जनता इलाज की समुचित व्यवस्था न होने से परेशान हो रही हैै। ऐसे में अधिवक्ता संघ के सदस्यों ने जिला न्यायालय परिसर में ही अधिवक्तागण व उनके परिवार के लिए 100 बिस्तरों का अस्थायी कोेविड हॉस्पिटल शीघ्र ही संचालित किए जाने की मांग की है।


feature-top