डॉक्टर्स गाना गाकर एक-दूसरे का बढ़ा रहे हौसला, महापौर ढेबर ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

feature-top

रायपुर : कोरोना संक्रमण का लेकर दहशत का महौल है। वहीं दहशत के इस माहौल के बीच यहां से एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर आपके बीच कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हौसला और भी बुलंद होगा। दरअसल राजधानी रायपुर के इंडोर स्टेडियम कोविड केयर सेंटर अस्पताल का महापौर एजाज ढेबर ने वीडियो शेयर किया, जिसमें जिसमें कोरोना संक्रमितों का इलाज करने वाले डॉक्टर और अन्य स्टॉफ गाना गाकर एक-दूसरे का हौसला बढ़ा रहे है। ये सभी लोग गाने को गाकर एक-दूसरे की हौसला अफजाई कर रहे है ताकि ये लोग मुसीबत की इस घड़ी में मरीजों का इलाज कर सकें और मरीजों का भी मनोबल बढ़े। 

महापौर एजाज ढेबर ने वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा है कि डॉक्टर्सको भागवान का दूसरा रूप यूं ही नहीं कहते। संकट के इस कठिन दौर में बिना आराम किए लगातार कोरोना मरीजों का इलाज और उनकी देखभाल करने के साथ-साथ स्वास्थ्यकर्मी मरीजों को मनासिक तनाव से मुक्त कर उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। आज इंडोर स्टेडियम में अपनी ड्यूटी कर रहे डॉक्टर्स का यह रूप भी देखने को मिला। महापौर ने कहा-स्वास्थ्यकर्मियों के जज्बे को रायपुर सलाम करता है। 

 

रायपुर की आवाज महापौर एजाज

रायपुर के इंडोर स्टेडियम कोविड केयर सेंटर में कोरोना को हराकर स्वस्थ हुए लोगों को महापौर एजाज ढेबर ने सहसम्मान विदाई दी और खुद पीपीई किट पहनकर उन्हें व्हीलचेयर के माध्यम से बाहर तक छोड़ा। इस मुश्किल घड़ी में जनता के बीच रहकर उनकी सेवा करने वाले महानायक एजाज ढेबर को सलाम है।


feature-top