बदले बदले ‌हमें "विकास" नजर आते ‌है..

feature-top

पंडित दीनदयाल आडिटोरियम में दो दिनों से कोरोना टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है, जहा अंत्योदय, बीपीएल और एपीएल धारकों को टीका लगाया जा रहा है। टीकाकरण के दूसरे दिन की व्यवस्था देखने रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय दीनदयाल ऑडोटोरियम पहुंचे जहां व्यवस्थाओं की कमी से परेशान लोग अपने पारी का इंतजार कर रहे थे। टीकों की डोज कम आने के कारण सुबह से आए दर्जनों लोगों को टीका नहीं लग पाया। 

परेशान लोगो ने विधायक को देखते ही घेर लिया, कहा आपके सीएम और आपकी सरकार सोशल मीडिया में बड़े बड़े दावे करती है जबकि असलियत में व्यवस्था ठप्प है। वही इस दौरान वहां मीडिया कर्मी भी कवरेज के लिए पहुंचे, एक ने इस घटनाक्रम को मोबाइल में शूट करना शुरू कर दिया, अचानक विधायक की नजर मोबाइल में पड़ी, विधायक बिफर गए और मीडियाकर्मी पर झपट पड़े। जिससे मीडिया कर्मी का मोबाइल जमीन पर गिर गया। विधायक मीडिया कर्मी पर ही बिफरने लगे, युवक ने बताया कि वो एक चैनल का रिपोर्टर है और विधायक देने ‌लगे‌ सफाई .. 

यह समझ से परे है कि पहली ‌करोना‌ लहर में आम जन कि परवाह करने‌‌ वाले दुसरी लहर में क्यों बदले बदले ‌हमें "विकास" नजर आते ‌है....


feature-top