टूल किट मामले में BJP का जेल भरो आंदोलन आज, रमन सिंह सिविल लाइन थाने में देंगे गिरफ्तारी

feature-top

रायपुर- टूल किट मामले को लेकर बीजेपी आक्रामक हो गई है। विरोध में बीजेपी आज प्रदेशभर में जेल भरो आंदोलन करेगी। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि टूल किट देश को बदनाम करने की साजिश है। कांग्रेस के खिलाफ बोलते हुए कहा कि ये लोग देश को बदनाम करने की साजिश की है। वहीं कांग्रेस ने पीएम मोदी की छवि खराब करने का आरोप लगाया है।

पूर्व CM रमन सिंह ने कहा कि यह उजागर हो चुका है। कि FIR दर्ज ना करके गिरफ्तार कीजिए इसके लिए हम तैयार है। रमन सिंह ने ऐलान किया है कि आज प्रदेश स्तरीय जेल भरो का आंदोलन किया जाएगा। कार्यकर्ता थाने के सामने जाकर गिरफ्तारी देंगे। मैं भी सिविल लाइन थाने में जाकर गिरफ्तारी दूंगा। बता दें ​कि सिविल लाइन पुलिस ने रमन को नोटिस जारी कर 24 मई को पूछताछ करेगी।वहीं आज विरोध में बीजेपी आंदोलन करेगी।

रमन सिंह ने कहा कि हजारों लोगों ने इस पर ट्वीट किया है। उन्हें भी गिरफ्तार कीजिए। कुम्भ को बदनाम किया जा रहा है। सेंट्रल विस्टा को मोदी महल कह बदनाम किया जा रहा है। यहां के स्वास्थ्य मंत्री वैक्सीन को बैन करते हैं। भ्रम की स्थिति पैदा करते हैं।

वहीं CM भूपेश बघेल को चुनौती देते हुए कहा कि मुझे गिरफ्तार करने का इतना शौक है तो मुझे गिरफ्तार कीजिए। भाजपा के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री और देश का अपमान नहीं सह सकते।हमारी आवाज बुलंदी के साथ रहेगी उठते रहेगी।


feature-top