कोरोना से घबराकर सहारनपुर के बिल्डर ने चांद पर खरीदा प्लॉट, कराई रजिस्ट्री

feature-top

 सहारनपुर के बड़े व्यवसायी गुप्ता बंधुओं के बाद अब एक बिल्डर बड़ी शोहरत बटोर रहे हैं। बिल्डर ने लगातार बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण से घबराकर चांद पर प्लाट खरीद लिया है। इस बिल्डर ने ऑनलाइन बिड में शामिल होकर प्लॉट खरीदा है। इनका सपना इस प्लॉट पर अपनी मां के लिए घर बनाने का है। जिससे मां कोरोना वायरस संक्रमण से बच सकें।

सहारनपुर के एक बिल्डर ने चांद पर प्लॉट खरीदा है। इस बिल्डर ने एक ऑनलाइन बिड में शामिल होकर बोली लगाई थी। उन्हेंं पांच लाख रुपये कीमत में चांद पर प्लॉट की रजिस्ट्री मिली है। इस प्लॉट को खरीदने के बाद व्यापारी ने कहा कि धरती पर तेजी से फैल रहे संक्रमण को देखते हुए उन्होंने यह कदम उठाया है और चांद पर अपनी मां के लिए प्लॉट खरीदा है।

सहारनपुर की कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र के मोहल्ला हकीकत नगर निवासी अश्वनी सुखीजा उर्फ आशु लम्बे समय से कंस्ट्रक्शन का कार्य करते हैं। वह उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में फ्लैट बनाकर बेचते हैं। लम्बे समय से धरती पर फ्लैट बनाकर लोगों को बेचने वाले आशु ने अब कोरोना काल में अपने लिए ही चांद पर प्लॉट खरीदा है।

चांद पर प्लाट खरीदने के लिए कुछ दिन पहले लुना सोसाइटी इंटरनेशनल की बिड हुई थी। ऑनलाइन बिड में कीमत लगानी थी और उन्होंने भी अपने मोबाइल फोन से ही ऑनलाइन बिड में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्हेंं ऑफर में एक एकड़ क्षेत्र के प्लॉट पर बोली लगाने का मौका मिला। इसके लिए उन्हीने पांच लाख रुपये का ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करना पड़ा। ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करने के बाद अब उन्हेंं सोसाइटी ने रजिस्ट्री भेजी है, जिसमें उन्हेंं प्लॉट का मालिकाना हक दिखाया गया है और इसके साथ ही नक्शा भी भेजा गया है।


feature-top
feature-top