प्रेसवार्ता में पूर्व सीएम रमन सिंह ने सीएम बघेल पर लगाया इल्जाम, कहा - झूठे मामले बनाकर FIR कर रही दर्ज

feature-top

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने एक प्रेस कॉन्फेंस कर कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला बोला है। रमन सिंह ने कहा कि राज्य सरकार झूठे मामले बनाकर FIR कर रही है। मामले का संचालन सिविल लाइन थाने से नहीं हो रहा है, कांग्रेस कार्यालय से सीएम के इशारे से हो रहा है।

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ शासन सोनिया और राहुल गांधी के इशारे पर कार्रवाई कर रहा है । संबित पात्रा ने गांधी परिवार के खिलाफ तथ्यात्मक मुद्दे उठाए हैं। इस मुद्दे को लेकर हम सड़क से कोर्ट तक जाएंगे। डॉ. रमन सिंह ने कहा कि संबित पात्रा को कोर्ट से न्याय मिला है । ये सभी मामले राजनीति से प्रेरित हैं, कोर्ट में मामला आते ही सभी खारिज कर दिए जाएंगे।

पूर्व सीएम रमन सिंह का प्रेसवार्ता में कहा कि सोनिया और राहुल गांधी के इशारे पर सरकार काम कर रही है। इस केस को पुलिस नहीं कांग्रेस कार्यालय से डील किया जा रहा है। मुझे मिले नोटिस की कॉपी को सार्वजनिक करने का अपराध कांग्रेस ने किया है। कांग्रेस ने बौखलाहट में FIR दर्ज कराई है। देश और पीएम की छवि धूमिल की साजिश का हमने पर्दाफाश किया है।

घटना से मेरा मन व्यथित हुआ इसलिये जनता को बताया। रमन सिंह ने कहा कि FIR में लगाई गई धाराएं हास्यास्पद हैं। हम न्यायालय में जाएंगे और अपनी बात को मजबूती से रखेंगे।

इससे पहले पुलिस पूछताछ के लिए सीएम रमन सिंह के बंगले पर पहुंची थी। पुलिस टूलकिट मामले में पूछताछ करने पहुंची थी। सीएम रमन सिंह से पूछताछ करने सीएसपी नासिर सिद्दकी, टीआई आरके मिश्रा और एसआई मनीष वाजपेयी पहुंचे थे। वहीं तेलीबांधा और मौदहापारा थाना के टीआई भी पूछताछ टीम में शामिल थे। पूर्व सीएम के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज हुआ है । पूछताछ के दौरान बंगले पर रमन सिंह समेत बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।


feature-top