साहू समाज पर टिप्पणी : कांग्रेस नेता अंकित पर कार्रवाई की मांग लेकर थाने पहुंचा साहू समाज

feature-top

साहू समाज के ऊपर टिप्पणी करते हुए वीडियो वायरल करने वाले अंकित अग्रवाल उर्फ अंकित बागबाहरा के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है। बागबाहरा पुलिस को अध्यक्ष प्रेम साहू द्वारा लिखित शिकायत पर एफआईआर दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार 17 मई को दोपहर 3:54 मिनट पर बागबाहरा के व्हाट्सएप ग्रुप "बागबाहरा एक्सप्रेस" में अंकित अग्रवाल उर्फ अंकित बागबाहरा द्वारा अपने मोबाइल नंबर 9926644470 के द्वारा ग्रुप में एक वीडियो भेजा गया। जिसमें साहू समाज के विरुद्ध एक व्यक्ति द्वारा अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए समाज के महिलाओं की भावनाओं को आहत किया गया है। जिस पर समाज पदाधिकारियों द्वारा पोस्ट के संबंध में अंकित अग्रवाल को वीडियो डिलीट करने और इस संबंध में अपना माफीनामा दिए जाने को कहा गया था। गलती स्वीकार नही करने पर विरुद्ध कार्यवाई की चेतावनी भी दिया गया। जिसके लिए 2 दिन का समय दिया गया था। लेकिन अनुरोध को नजरंदाज करते हुए किसी भी प्रकार से कोई गतिविधि नहीं की गई।

 समाज ने कहा जानबूझकर एवं सोच समझकर सामाजिक भावनाओं को आहत करने के उद्देश्य से उक्त पोस्ट किया गया है। समाज ने मामले में जांच उचित कार्रवाई करने की मांग करते हुए बागबाहरा थाने में एफ आई आर दर्ज कराई है। वहीं बागबाहरा थाना प्रभारी ने "बागबहरा एक्सप्रेस" ग्रुप एडमिन का मोबाइल मंगाया है।


feature-top
feature-top
feature-top