टूलकिट मामला/ मरकाम ने कहा - भाजपा की हरकतों से साबित हुआ 'चोर की दाढ़ी में तिनका

feature-top

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने आज प्रेस कांन्फ्रेंस में 'टूलकिट' मामले में भाजपा पर हमला किया है, उन्होंने कहा भाजपा कि हरकतों से साबित हो गया कि चोर की दाढ़ी में तिनका। मरकाम ने कहा कि दस्तावेजों के साथ भ्रम फैलाने की कोशिश की गई है, विफल पीएम की तरफ से ध्यान हटाने भाजपा के लोग भ्रम फैला रहे हैं। जिसे मैनुप्लेटेड मीडिया भी घोषित किया गया है, रमन सिंह सही हैं तो कानून का सामना करें।

इससे पहले सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर रमन सिंह और आरएसएस पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था कि 'सांच को आंच नहीं' ट्विटर ने रमन सिंह के कथित टूलकिट को मैनिपुलेटेड मीडिया बताया है। उन्होंने आगे लिखा है कि 'हजार बार झूठ बोलने से झूठ सच हो जाता है, ऐसी संघ शिक्षा अब काम न आएगी'। आपको बता दें देशभर में टूलकिट को लेकर भाजपा-कांग्रेस के बीच तकरार जारी है। 

पूर्व सीएम रमन ने ट्वीट कर कहा है कि ट्विटर के पास सबूत है तो दिल्ली पुलिस को जबाव दें। साथ ही सवाल किया है कि दिल्ली पुलिस को जवाब देने में उसकी सांसे क्यों फूल रही है। रमन ने आगे लिखा है कि नोटिस मिलते ही ट्विटर से संबंधित अधिकारी गायब हो गए। अब इनकी पैरवी करने वाले बताएं कि ये सब कहां छुपे हुए हैं। बता दें कि टूलकिट का मामला देशभर के साथ छत्तीसगढ़ की सियासत में भी घमासान मचाया हुआ है। 


feature-top