केंद्र सरकार के उपलब्धियो की जानकारी घर-घर तक पहुँचाये कार्यकर्ता : पारख

feature-top

रायपुर : भाजपा माना मंडल की वर्चुअल बैठक आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं रायपुर जिला प्रभारी खूबचंद पारख के मुख्य आतिथ्य एवं जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई, कार्यक्रम के प्रारंभ में मंडल अध्यक्ष रविंद्र सिंह ठाकुर द्वारा कोरोना काल में मंडल कार्यकर्ताओं द्वारा ऐसे व्यक्ति जिनके पास राशन कार्ड नही है एवं मंदिर के बाहर बैठने वाले भिक्षुको को सुखा राशन उपलब्ध कराने की बात से अवगत कराते हुए कहा की लगातार 25 दिनों तक इस कार्यक्रम का सुचारू रूप से संचालन किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक नंद कुमार साहू ने कहा कि कोरोना के संक्रमण काल में हम सभी को कोरोना के संक्रमण से बचते हुए मास्क एवं सेनेटाइजर के उपयोग करके सेवा के कार्यों को आगे बढ़ाना है। 

जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने भाजपा माना मंडल द्वारा जिले से निर्देशित सभी कार्यक्रम को अच्छी तरह से संपादित करने पर पूरे मंडल को बधाई देते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को 2023 के विधानसभा चुनाव की अभी से तैयारी प्रारंभ करनी है। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य वक्ता के रूप में वर्चुअल बैठक में शामिल जिला प्रभारी खूबचंद पारख ने कहा की अपने मंडल क्षेत्र में निवासरत कोरोना से संक्रमित हुए नागरिकों की सूची तैयार करने के साथ-साथ उन्हें किस प्रकार से मदद की जा सकती है, इस पर कार्ययोजना बनाने के साथ-साथ बूथ कमेटी एवं शक्ति केंद्र के शीघ्र गठन की बात कहते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की 7 वर्षो की उपलब्धि को लेकर मंडल क्षेत्र में निवासरत जनता के घर-घर जाना है। श्री पारख ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी राजनीति के साथ-साथ सेवा के कार्यों में भी हमेशा आगे रहती है।

जिला महामंत्री ओंकार बैस ने कहा कि पूरे जिले में सभी मोर्चा एवं प्रकोष्ठ का गठन पूरा हो चुका है एवं 31 मई को आयोजित सेवा कार्य के लिए प्रभारियों की सूची तैयार कर ली गयी है। 

वर्चुअल बैठक में जिला मीडिया प्रभारी राजकुमार राठी ने जिला प्रभारी को जानकारी देते हुए बताया कि मंडल क्षेत्र में निवासरत सभी वरिष्ठ एवं पुराने कार्यकर्ताओं का सम्मान समारोह आयोजित कर पुराने एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं में फिर से उत्साह का संचार करने की बात कही।

बैठक में प्रमुख रूप से सर्वश्री रमेश ठाकुर, श्यामा चक्रवर्ती,अकबर अली, बिंदु माहेश्वरी,लीलाधर चंद्राकर, दिलीप कुर्रे,जस्सी रंधावा, रामलाल साहू, तोषण साहू, हेमंत सेवलानी, मेघुराम साहू, मिनी पांडेय, विलास सुतार, रविन्द्र चौहान, गायत्री नवरंगे, उर्मिला चौहान, लोकमती ठाकुर, संगीता सिंह,विवेक श्रीवास्तव, योगेंद्र सिंह, मनोज डोंगरे,दीपमाला बैरागी, पुष्पा पटेल,रिंकू लहरी शामिल हुए। कार्यक्रम का संचालन राजकुमार राठी एवं आभार प्रदर्शन मेघुराम साहू ने किया।


feature-top