विकास उपाध्याय ने जारी किया सवालों भरा पोस्टर, प्रदेश में 10 लाख पोस्टर लगाकर पूछेंगे केंद्र सरकार से सवाल

feature-top

कांग्रेस ने केंद्र सरकार और भाजपा पर हमला बोल दिया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव, विधायक और संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने 15 सवालों का एक पाेस्टर जारी किया है। उन्होंने कहा है, वोटर का असली टूलकिट यही है।

अपने निवास कार्यालय में प्रेसवार्ता में विकास उपाध्याय ने कहा, देश के मतदाताओं ने अपना वोट देकर भाजपा को सत्ता तक पहुंचाया है। नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया। वही वोटर आज सवाल पूछने को मजबूर हैं। 

विधायक उपाध्याय ने कहा, मोदी जी के लिए कभी चौकीदार का जुमला बड़ा मजेदार हुआ करता था। अब उसे बोलना छोड़ दिए हैं पर चौकीदार बनकर देश के लुटेरों को विदेश भगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 2000 करोड़ रुपए खर्च कर पूरी दुनिया घूम ली, यह कहकर कि विदेशों से पूंजी लाएंगे पर आया कुछ नहीं। भाजपा सरकार ने काॅर्पोरेट जगत का 5 लाख 55 हजार करोड़ रुपया माफ कर दिया और देश के किसानों को आंदोलन करने छोड़ दिया। कोरोना की बदहाली आपसे संभली नहीं और देश के लाखों लोगों को मौत के मुंह में ढकेल दिया। इसके जिम्मेदार कौन हैं? 70 साल की सरकारें या 07 साल की आपकी सरकार? अच्छे दिन आएंगे से शुरूआत कर आत्मनिर्भर भारत के नाम पर देश को गुमराह किया और मदद के लिए विदेशों में हाथ फैलाते रहे। भारत के लोग अपने देश में मर रहे हैं और आपने विदेशों में वैक्सीन भेज दिया। विकास उपाध्याय ने बताया, इस पोस्टर में 15 सवालों का जवाब मांगा गया है। ऐसे 10 लाख पोस्टर छपवाए जा रहे हैं जो गांव-गांव में दीवारों पर चिपककर वोटर को बताएगा कि मोदी सरकार ने उनके साथ क्या किया है।


feature-top