मुकुल रॉय एक मीर जाफ़र हैं,बोले- BJP सांसद - अच्छा हुआ वो चले गए

feature-top

मुकुल रॉय ने शुक्रवार को घर वापसी कर ली है।तृणमूल कांग्रेस से भारतीय जनता पार्टी में आए मुकुल रॉय ने अपने बेटे सुभ्रांशु रॉय के साथ टीएमसी में वापसी की है। मुकुल रॉय के भाजपा छोड़ने के बाद बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने उन्हें मीर जाफ़र करार दे दिया है। मिडीया से बातचीत में सौमित्र खान ने कहा कि "ईस्ट इंडिया कंपनी भारत में प्रवेश करने के लिए एक मीर जाफ़र रखी थी, इतिहास में मीर जाफ़र होता है जो पूरी जाति को, पूरी देश को खत्म कर देता है। मुकुल रॉय एक मीर जाफ़र हैं।

पहले मुकुल रॉय और उनके बेटे सुभ्रांशु रॉय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में तृणमूल कांग्रेस का दामन फिर से थाम लिया। ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी विधायक अभिषेक बनर्जी ने मुकुल रॉय और उनके बेटे सुभ्रांशु रॉय को शॉल पहनाकर पार्टी में स्वागत किया।इस मौके पर मुकुल रॉय ने यह भी कहा कि मैं फिर से भारतीय जनता पार्टी के लिए काम नहीं करूंगा। 

मुकुल रॉय के फिर से टीएमसी में जाने को लेकर राज्य के विष्णुपुर से भाजपा सांसद सौमित्र खान ने कहा कि ईस्ट इंडिया कंपनी भारत में प्रवेश करने के लिए एक मीर जाफ़र रखी थी, इतिहास में मीर जाफ़र होता है जो पूरी जाति को,पूरी देश को खत्म कर देता है।मुकुल रॉय एक मीर जाफ़र हैं। खान ने आगे कहा कि,अच्छा हुआ वो चले गए,हम भाजपा के सिपाही हैं और रहेंगे। कोई भी देशद्रोही हमारे लड़ने के जज्बे को नहीं तोड़ सकता। 

मुकुल रॉय के फिर से टीएमसी में जाने पर ममता बनर्जी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि "मुकुल घर लौट आया है। वह भाजपा में शामिल होने से डर रहा था। मुझे भी लगा कि उसकी तबीयत बिगड़ रही है और अब वह तृणमूल कांग्रेस में लौटने के बाद मानसिक रूप से सही है।


feature-top