22 साल की सोनिया भिड़ गई चोर से, बोलीं- आज फोन रहे न रहे तुझे नहीं छोडूंगी

feature-top

रायपुर के राजेंद्र नगर इलाके की बजाज कॉलोनी में जो हुआ उससे इलाके के लोगों में डर और गर्व दोनों भाव है। डर इस वजह से क्योंकि घर के बाहर टहलती युवती पर एक लुटेरे ने हमलाकर मोबाइल छीनकर भागने की कोशिश की। लोग गर्व इस वजह से महसूस कर रहे हैं क्योंकि उस लुटेरे के 22 साल की सोनिया ने छक्के छुड़ा दिए। 15 से 20 मिनट तक वो बदमाश के साथ लड़ती रही। पूरी बहादुरी के साथ खतरनाक लुटेरे का सामना किया उसे भागने नहीं दिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

50 फिट तक घसीटा घायल भी हुई, मगर हार नहीं मानी 

सोनिया ने कहा कि मैं और मेरे पापा प्रकाश बंशी घर के बाहर ही टहल रहे थे। पास ही एक बाउंड्री वॉल के पास वो लुटेरा खड़ा हुआ था। जैसे ही पापा कुछ दूर गए उसने मुझपर सामने से हमला कर दिया। मेरा फोन छीनने लगा, मैंने फोन बिल्कुल टाइट पकड़ लिया। उसने मुझे धक्का दिया,मैंने चोर का शर्ट पकड़ लिया तो वो कपड़े उतारकर भागने की करने लगा। 

वो मुझे बार-बार धक्का दे रहा था। मुझपर हाथ उठा रहा था।उसे पकड़ने की वजह से मैं गिर गई।मैंने उसका पैर पकड़ लिया। वो भागने लगा और मुझे करीब 50 फिट तक घसीटा। तब तक पापा भी आ गए और कार से गुजर रहे दो अंकल ने मेरी मदद की चोर को हमने पकड़कर फिर पुलिस को फोन किया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मेरा बायां पैर छिल गया है,पीठ पर मुझे चोट आई है।फोन की स्क्रीन टूट गई है।


feature-top
feature-top