छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री दिल्ली में शक्ति प्रदर्शन

feature-top

दिल्ली में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद का विवाद गर्मा गया है. राज्य के आधे से ज्यादा कांग्रेस विधायक दिल्ली स्थित छत्तीसगढ़ भवन में रुके हुए हैं. थोड़ी देर में सभी लोग एक साथ कांग्रेस मुख्यालय पहुंचेंगे. वहां मौजूद केंद्रीय नेताओं से मुलाकात करेंगे. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी दिल्ली पहुंच गए हैं.उन्होंने कहा- सरकार सुरक्षित हैं. हमारे साथ 70 विधायक हैं। वहीं, पार्टी विधायक बसों से प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के घर पहंच गए हैं। सीएम बघेल के भी वहां पहुंचने की संभावना है.

मुख्यमंत्री बघेल ने दिल्ली रवाना होने से पहले रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से कहा- कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव वेणुगोपाल ने मुझे बुलाया है, इसलिए दिल्ली जा रहा हूं। वहां राहुल गांधी से भी मुलाकात होगी। वहीं, विधायकों के दिल्ली जाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि कोरोना काल के बाद से विधायक दिल्ली नहीं गए थे, इसलिए अब जा रहे हैं। कुछ को बुलाया गया होगा तो कुछ बिन बुलाए जा रहे हैं। अपने नेता से मिलने जाने में कोई बुराई तो नहीं है, कोई भी जा सकता है.

पार्टी के सीनियर लीडर और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा था कि टीम का हर व्यक्ति कप्तान बनना चाहता है, इस बयान पर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि उनकी व्यक्तिगत बातों पर मैं कुछ भी नहीं कहना चाहता हूं.


feature-top