मंदिर का पुजारी मंदिर परिसर में पत्नी को जलाकर मार डाला,चरित्र पर करता था संदेह

feature-top

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार स्थित साईं मंदिर के पुजारी ने बुधवार देर रात चरित्र संदेह में अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पुजारी दिनभर उससे विवाद और मारपीट करता रहा, फिर रात को घर पहुंचा और पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जब वह अधमरी हो गई तो गैस चूल्हा जलाकर उसे पत्नी के ऊपर रख दिया. कमरे से आग निकलता देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आग बुझाई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने आरोपी पुजारी को हिरासत में ले लिया है. जांच पड़ताल के लिए FSL की टीम मौके पर पहुंच गई है. मामला भाटापारा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक, ग्राम सिद्ध बाबा में साईं मंदिर में बढ़ार के कोटमी गांव निवासी रामनारायण पांडेय (35) पुजारी है. वह मंदिर परिसर में ही पीछे की ओर बने मकान में पत्नी मंदाकनी पांडेय (25), अपने दो बच्चों और साले रामायण तिवारी (17) व साली पूजा तिवारी (15) साल के साथ रहता है. आरोप है कि रामनारायण पांडेय और उसकी पत्नी का बुधवार सुबह से विवाद हो रहा था. इस दौरान रामनारायण उससे मारपीट भी करता रहा.

साले-साली के सामने ही पत्नी की हत्या कर दी, वो देखते रह गए 

गैस चूल्हा बार-बार रखने से मंदाकिनी के कपड़ों और बिस्तर में आग लग गई. कमरे से आग निकलता देख ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और आग बुझाई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. वारदात के दौरान रामनारायण का साला रामायण, साली पूजा और दोनों बच्चे घर में ही थे. आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया. इसके बाद उनके सामने ही आरोपी ने पत्नी को आग लगा दी. महिला मंदाकिनी का भाटापारा के तुमागांव में मायक है.


feature-top