हार्दिक ने छक्का लगाकर दिलाई मुंबई को तूफानी जीत

feature-top

IPL फेज-2 में मंगलवार को दिन का दूसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। पहले मैच में दिल्ली और कोलकाता का मुकाबला हुआ था। दूसरे मैच में मुंबई के सामने 136 रनों का टारगेट था, जिसे टीम ने एक ओवर पहले ही चार विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। टीम की जीत में हार्दिक पंड्या ने शानदार बैटिंग करते हुए 30 गेंदों पर नाबाद 40 रन बनाए। हार्दिक ने छक्का लगाकर मुंबई को 6 विकेट से जीत दिलाई। प्लेयर ऑफ द मैच पोलार्ड को मिला। उन्होंने 7 गेंदों पर नाबाद 15 रन बनाने के अलावा 2 विकेट भी हासिल किए थे। 

5वें नंबर पर पहुंची मुंबई 

लगातार तीन हार के बाद आखिरकार मुंबई इंडियंस जीत दर्ज करने में सफल रही। जीत के साथ ही मुंबई 10 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में पांचवें नंबर आ गई है और पंजाब छठे स्थान पर पहुंच गई है। पंजाब के पास अब 3 मैच बचे हैं और टीम को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए सभी मुकाबले जीतने होंगे।

हैट्रिक से चूके बिश्नोई

चौथे ओवर में लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने लगातार दो गेंदों पर रोहित शर्मा (8) और सूर्यकुमार यादव को शून्य पर आउट कर पंजाब को बड़ी कामयाबी दिलाई। रवि के पास हैट्रिक बनाने का शानदार मौका था। हालांकि वह ऐसा करने से चूक गए। मैच में उन्होंने 25 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए।


feature-top
feature-top