राहुल गांधी ड्रग एडिक्ट': कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष की विवादित टिप्पणी

feature-top

भारतीय जनता पार्टी के कर्नाटक प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने राहुल गांधी को 'ड्रग एडिग्ट' और 'ड्रग पेडलर' बताया है. बीजेपी नेता नलिन कुमार की ये प्रतिक्रिया कांग्रेस नेताओं की उस टिप्पणी के जवाब में आई है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'अंगूठाछाप' बताया गया था.

हालांकि, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने प्रधानमंत्री मोदी पर की गई टिप्पणी से जुड़ा ट्वीट हटवा दिया था और अब बीजेपी से माफी मांगने को कहा है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार ने हुबली में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति तक भारतीय प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हैं. उन्होंने कहा, "राहुल गांधी कौन हैं? मैं ये नहीं कह रहा. राहुल गांधी ड्रग एडिग्ट और ड्रग पेडलर हैं. ये बात मीडिया में आई है.

नलिन कुमार ने कहा, "राहुल गांधी अपनी पार्टी को नहीं संभाल सकते हैं. सोनिया गांधी भी नहीं संभाल सकतीं लेकिन वो कहती हैं कि वो अध्यक्ष हैं. जब वो एक पार्टी नहीं चल सकते तो देश कैसे चला पाएंगे?और इसके बावजूद वो हमारे प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हैं.

कर्नाटक कांग्रेस ने एक ट्वीट में नरेंद्र मोदी को 'अंगूठाछाप प्रधानमंत्री' बताया था. इसे लेकर विवाद शुरु हो गया था. कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया था, "कांग्रेस ने स्कूल बनावाए लेकिन मोदी कभी पढ़ने नहीं गए. कांग्रेस ने प्रौढ़ शिक्षा की योजना भी चलाई लेकिन मोदी ने वहां भी शिक्षा नहीं ली.

बाद में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने ये ट्वीट हटवा दिया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, मैं हमेशा सभ्य और संसदीय भाषा में भरोसा रखता हूं. एक अनुभवहीन सोशल मीडिया मैनेजर की ओर से कर्नाटक कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर किए गए बेअदब ट्वीट के लिए खेद है और इसे हटा लिया गया है.


feature-top
feature-top